Ghaziabad C rime News:  गाजियाबाद में एक महिला ई रिक्शा चालक द्वारा  ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ई रिक्शा चालक महिला ट्रैफिक पुलिस के टीएसआई से उलझ गई और मारपीट पर उतारू हो गई. महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी की चप्पल से पिटाई करते नजर आ रही है. हालांकि अपने बचाव में ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी महिला पर हाथ उठाता नजर आया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में महिला ई रिक्शा चालक ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर चप्पल से कई वार करती नजर आई. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान आला पुलिस अधिकारियों द्वारा लिया गया. इस मामले में टीएसआई द्वारा इंदिरापुरम थाने में मुकद्दमा दर्ज कराया गया है . वहीं महिला के ई रिक्शा पर नंबर प्लेट ना होने से पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है.


जानें क्या है पूरा मामला?
दरअसल यह पूरी मामला गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की कनवानी पुस्ता रोड का है. इस पूरे मामले में एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने बताया कि इलाके में कुछ  ई-रिक्शा की वजह से जाम लगने की स्थिति होने की शिकायत मिली थी. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची और टीएसआई द्वारा महिला ई रिक्शा चालक से ई रिक्शा को हटाने की बात कही, लेकिन महिला ट्रैफिक विभाग के टीएसआई से बदसलूखी करने लगी. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में महिला को पुलिसकर्मी पर चप्पल से वार करते हुए देखा गया. वहीं अपने बचाव में पुलिसकर्मी ने भी महिला पर हाथ उठाया. आपको बता दें कि महिला ई रिक्शा चालक दबंग किस्म की है और इससे पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुकी है. इस पूरे मामले में टीएसआई द्वारा इंदिरापुरम थाने पर शिकायत दी गई है, वहीं महिला के ई-रिक्शा पर नंबर प्लेट ना होने के कारण भी कार्रवाही ट्रैफिक विभाग द्वारा की जाएगी.



Input- Piyush Gaur