Ghaziabad Gang Rape: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 30 नवंबर की शाम 23 वर्षीय युवती के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई थी. इस मामले में लगातार गाजियाबाद पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. रविवार को पुलिस ने एनकाउंटर में एक आरोपी को गिफ्तार किया था, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर दूसरी बार पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई. ट्रॉनिका सिटी के निर्मोही अखाड़ा इलाके में हुई दूसरी मुठभेड़ में पुलिस को 4 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 नवंबर को हुई दरिंदगी
दिल्ली के सोनिया विहार रहने वाली 23 वर्षीय युवती अपनी सहेली और उसके बॉयफ्रेंड के साथ ट्रोनिका सिटी इलाके के खानपुर रोड पर स्कूटी सीख रही थी, तभी ऑटो सवार तीन युवकों ने युवती की सहेली और उसके बॉयफ्रेंड को अश्लील हरकत करने के आरोप लगाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद वो युवती को झाड़ियों में ले गए, जहां एक-एक करके तीनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया.


ये भी पढ़ें- Ghaziabad Gang Rape: गाजियाबाद में दरिंदगी का शिकार हुई युवती, 3 लोगों ने किया गैंगरेप


पहली मुठभेड़ 
गैंग रेप मामले में जांच में जुटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक संदिग्ध युवक खानपुर के जंगल में है, जिसके बाद स्थानीय पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और बदमाश की घेराबंदी की. इस दौरान बदमाश जुनैद ने पुलिस पर फायर कर दिया और पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की. इस दौरान बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी, जिसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया.


ये भी पढ़ें- Ghaziabad Encounter: युवती से गैंगरेप के बाद बदमाश ने चलाई गोली, गाजियाबाद पुलिस ने किया एनकाउंटर


आरोपी की निशादेही पर अन्य 3 गिरफ्तार
पहले आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर अन्य आरोपियों की पहचान की, जिसके बाद पुलिस चेकिंग के दौरान पुलिस की आरोपियों से दूसरी बार मुठभेड़ हुई. ट्रॉनिका सिटी के निर्मोही अखाड़ा इलाके में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दूसरे आरोपी इमरान को अन्य तीन साथियों के साथ किया गया गिरफ्तार किया है. 


पुलिस ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि जुनैद ने बीती 30 तारीख की शाम को ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खानपुर जंगल एरिया में दो युवती और एक युवक को खड़े देखा. जिसके बाद जुनैद ने फोन करके इमरान और बाकी अन्य लोगों को ट्रॉनिका सिटी के खानपुर रोड पर बुलाया था. पीड़िता के साथ जुनैद इमरान और दो अन्य साथियों ने बारी-बारी से दरिंदगी की. 


पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस इस मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है. साथ ही आरोपियों के आपराधिक इतिहास भी खंगाले जा रहे हैं.


Input- Piyush Gaur