Ghaziabad Gangrape: गाजियाबाद के लोनी इलाके में एक बार फिर गैंगरेप का मामला सामने आया है. लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला चिरौडी मार्ग पर 10 साल की बच्ची को कार में डालकर गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है. बच्ची और परिवार ने एक 58 वर्षीय बुजुर्ग समेत दो लोगों पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात की जानकारी, बीते बुधवार को गाजियाबाद पुलिस को दी गई. पूरी घटना जानने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने जांच में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कार चालक की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि बच्ची के रास्ता भटकने पर कार सवार लोगों ने घर तक पहुंचाने का झांसा देकर कार में बैठाकर गैंगरेप किया.


ये भी पढ़ेंः Noida Accident News: UP रोडवेज बस ने 2 मोटरसाइकिल को मारी जोरदार टक्कर, 4 युवकों की मौत


एसीपी के मुताबिक, 12 दिसंबर की रात पीड़िता की मां द्वारा थाना लोनी पर एक सूचना दी गई थी कि 10 दिसंबर की शाम को करीब 6 या 7 बजे उसकी 10 वर्षीय पुत्री बारात देखने के लिए राशीद अली गेट के पास गई हुई थी. दो व्यक्तियों द्वारा घर छोड़ने के बहाने उसे इको कार में बिठा लिया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इस सूचना पर थाना लोनी पर तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए टीमों का गठन किया गया.


एक आरोपी जाकिर पुत्र मजीद की गिरफ्तारी कर ली गई है. घटना में प्रयुक्त कार बरामद कर ली गई है. अन्य एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. इस संबंध में अन्य आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.


(इनपुटः पीयूष गौड़)