Ghaziabad: रील बनाने के चक्कर में छठे मंजिल से गिरी लड़की, ऐसी बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2383827

Ghaziabad: रील बनाने के चक्कर में छठे मंजिल से गिरी लड़की, ऐसी बची जान

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्लाउड-9 सोसाइटी में रील बनाने के चक्कर में 16 साल की लड़की छठे फ्लोर से नीचे गिर गई. नीचे गमले में गिरने की वजह से उसकी जान बच गई. फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है. 

Ghaziabad: रील बनाने के चक्कर में छठे मंजिल से गिरी लड़की, ऐसी बची जान

Ghaziabad News: युवाओं पर रील बनाने का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है. उन पर रील बनाकर सोशल मीडिया में फेमस होने का भूत कुछ इस कदर सवार है कि वो अपनी जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हटते. गाजियाबाद से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां रील बनाने के चक्कर में 16 साल की लड़की छठे फ्लोर से नीचे गिर गई. हादसे में लड़की के सिर पर गंभीर चोट आई है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

 इंदिरापुरम का मामला
 इंदिरापुरम के क्लाउड-9 सोसाइटी में मंगलवार शाम 16 साल की लड़की अपने घर की बालकनी में खड़ी होकर रील बना रही थी. इस दौरान अचानक उसके हाथ से मोबाइल फिसल गया. मोबाइल पकड़ने की कोशिश में लड़की का भी बैलेंस बिगड़ गया और वो छठे फ्लोर से नीचे गिर गई. 

ये भी पढ़ें- Haryana gallantry award: किसानों को दिल्ली पहुंचने से रोकने वाले पुलिसकर्मियों को नहीं मिला वीरता पुरस्कार

गमले पर गिरी लड़की
छठे फ्लोर से लड़की गमले पर गिरी, जिसकी वजह से छठे फ्लोर से गिरने का असर कम हो गया और लड़की की जान बच गई. वहीं लड़की के गिरने की खबर लगते ही सोसाइटी में हड़कंप मच गया. आस-पास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं लड़की के परिजन भी नीचे पहुंच गए. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की के सिर में गंभीर चोट आई है, साथ ही उसके पैर में भी फ्रैक्चर है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.  

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए इंदिरापुरम के एसीपी स्वतंत्र सिंह के बताया कि पुलिस को इंदिरापुरम की क्लाउड 9 सोसाइटी में एक लड़की के छठे फ्लोर से नीचे गिरने की खबर मिली थी. घायल छात्रा का नाम  मोलिशा अहलूवालिया है, जो 11वीं कक्षा है. मोलिशा बालकनी में रील बना रही थी, इस दौरान बैलेंस बिगड़ने से वो नीचे गिर गई. फिलहाल, मामले की जांच जारी है. 

 

Trending news