Ghaziabad News: गाजियाबाद से गुरुवार सुबह दो मामले सामने आए, जिनमें एक ओर स्वास्थ्य विभाग ने नशामुक्ति केंद्रों पर बड़ी कार्रवाई की है. स्वास्थ्य विभाग ने अवैध रूप से संचालित किए जा रहे 87 नशामुक्ति केंद्रों को नोटिस जारी किया है. यह कार्रवाई लगातार मिल रही शिकायतों के बाद लिया गया है. वहीं दूसरी ओर साहिबाबाद में एक मारपीट का मामला संज्ञान में आया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मरीजों से की जाती थी मारपीट
गाजियाबाद में अवैध रूप से चलाई जा रही 87 नशामुक्ति केंद्रों पर स्वास्थ्य विभाग ने कार्रवाई करते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है. यह नशामुक्ति केंद्र बिना किसी लाइसेंस के अवैध रूप से संचालित किए जा रहे थे. ये नशामुक्ति केंद्र लोगों से मोटी रकम नशा छुड़ाने के नाम पर वसूला करते थे. 


ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगा मामले में 11 आरोपी बरी, दिलबर नेगी हत्या मामले में एक पर आरोप तय


मारपीट की वजह से मौतें
इसके साथ ही यह भी संज्ञान में आया ता कि इन नशामुक्ति केंद्रों में पीड़ितों से मारपीट की जाती थी. इस कारण ऐसे कई मामले सामने आए, जिनमें मारपीट के कारण मरीजों की मौत हो गई थी. इन घटनाओं की जानकारी मिलने के बाद एक्शन में आते हुए स्वास्थ्य विभाग ने इनको नोटिस जारी किया है. 


मारपीट का वीडियो हुआ वायरल
वहीं दूसरी ओर गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने के सामने स्थित श्याम पार्क मेट्रो स्टेशन के नजदीक लोगों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक एक महिला और एक पुरुष मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी एक युवक को देखकर दोनों रुक गए और उसके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट में लात घूसों समेत पत्थर भी मारे गए. अचानक हुए हमले से उस युवक ने भी दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया. आते-जाते लोगों ने समझा कि कोई महिला के साथ बदसलूकी कर रहा है. इसके बाद उस युवक की लोगों ने भी पिटाई कर दी. पुलिस मामले में मारपीट की बात कह रही है. 


INPUT- PIYUSH GAUR