पीयुष गौर/नई दिल्लीः गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में एक 12 साल की बच्ची के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं. अपहरणकर्ताओं द्वारा बच्ची के पिता को फोन कर ₹30 लाख की रंगदारी की मांग की जा रही है. घटना की सूचना बच्ची के परिवार ने स्थानीय पुलिस को दी है. पुलिस ने अपराध और रंगदारी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बच्ची के अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपहरण बच्ची का पिता सोनीपत में रहता है और 12 वर्षीय छोटी बच्ची यहां अपने नाना-नानी के पास रहती है. अपहरणकर्ताओं द्वारा उसके पिता को फोन किया गया और बच्ची के अपहरण की जानकारी देते हुए 30 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की, जिसके बाद बच्ची के पिता के पैरों तले जमीन निकल गई. आनन-फानन में उन्होंने बच्ची के नाना-नानी को फोन कर बच्ची के बारे में जानकारी की तो उन्हें पता चला कि बच्ची घर पर नहीं है.


ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद में जन्मदिन मनाना पड़ा भारी, आपसी रंजिश में बर्थडे-बॉय के सिर में दागी 4 गोली


बच्ची को आस-पास भी ढूंढा गया, लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद घबराया हुआ बच्ची का परिवार नंदग्राम थाने पहुंचा और बच्ची के अपहरण और 30 लाख रुपये मांगे जाने की बात पुलिस को बताई. 12 वर्षीय बच्ची के अपहरण और रंगदारी की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गई. आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच और बच्ची की तलाश शुरू कर दी.


बच्ची के पिता के अनुसार, अपहरणकर्ताओं ने उन्हें फोन कर बच्ची के अपहरण की जानकारी दी और 30 लाख रुपये रंगदारी की मांग दी. 3 दिन का समय अपहरणकर्ताओं द्वारा बच्ची के परिवार को दिया गया. वही, पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर रंगदारी और अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है और बच्ची की तलाश के लिए कई टीमें बनाई हैं. अब मामले की गहनता से जांच के साथ अब बच्ची की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है.