Ghaziabad: महिला के धोखे से आहत युवक ने दी जान, वीडियो में कहा- अब नहीं...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2319783

Ghaziabad: महिला के धोखे से आहत युवक ने दी जान, वीडियो में कहा- अब नहीं...

Ghaziabad Crime: थाना मुरादनगर के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया. मरने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर तीन लोगों पर झूठे केस में फंसाने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है.

Ghaziabad: महिला के धोखे से आहत युवक ने दी जान, वीडियो में कहा- अब नहीं...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले सलीम नाम के व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.  मरने से पहले युवक ने वीडियो बनाकर तीन लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला
मुरादनगर के सुल्तानपुर गांव के रहने वाले सलीम की एक साल पहले शबाना नाम की महिला से हुई जान पहचान हुई. जिसके बाद दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया. कुछ समय तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा,  बीते 29 जून को शबाना ने अपने पति के खिलाफ सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने की FIR दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में सलीम ने थाने में रिपोर्ट लिखाने से लेकर सभी कार्यों में शबीना की मदद की. 

ये भी पढ़ें- Karnal Crime: लोगों को सुरक्षा देने वाले भी असुरक्षित! बेखौफ बदमाशों ने की ASI की गोली मारकर हत्या

पति के जेल जाने के बाद महिला ने इस मामले में सलीम पर समझौते के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया. महिला चाहती थी कि दुष्कर्म के केस में सलीम उसकी बेटी से बात करें और समझौता करा दे, जिससे सलीम ने इनकार कर दिया. इसके बाद सलीम को ईदगाह कॉलोनी निवासी असलम और लियाकत ने अपने ऑफिस में बुलाकार दवाब देना शुरू कर दिया. साथ ही धमकती भी दी कि अगर उसने उनकी बात नहीं मानी तो उसे झूठे केस  में जेल भेज देंगे. 

महिला ने भी दी धमकी
वहीं सलीम के साथ रहने वाली शबाना ने भी उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसने सलीम की पर्सनल तस्वीरों को दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया. जिसके बाद सलीम ने बदनामी के डर से जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. इससे पहले उसने अपने मौत के जिम्मेदार लोगों का नाम लेते हुए वीडियो बनाकर सभी रिश्तेदारों को शेयर कर दिया. सलीम के भाई गुलजार ने मुरादनगर थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. 

इस बारे में डीसीपी चंद्र यादव ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. कुछ समय पूर्व महिला द्वारा अपनी 18 वर्षीय पुत्री के रेप तहरीर थाने पर दी गई थी, जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. आज मृतक के भाई की तरफ से दी गई शिकायत में युवक को झूठे मुकदमे में फंसाए जाने और कुछ पुलिसकर्मियों के संलिप्तता की बात कही जा रही है. जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. एक आरोपी लियाकत को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ विधि कार्रवाई की जाएगी.

 

 

Trending news