Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. जहां समुदाय विशेष की लड़की हिंदू लड़के से प्रेम करती थी. वहीं इस बात से नाराज होकर भाइयों ने लड़की की ऑनर किलिंग की घटना को अंजाम दे दिया. वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एनडीआरएफ समेत सहयोगी एजेंसियों की मदद से सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस मामले में अभी तक युवती का शव बरामद नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि घटना बीते शनिवार की है. जब अभियुक्त मुरादनगर गंग नहर से गुजर रहे थे, तभी वहां पेट्रोलिंग कर रही पुलिसिंग टीम ने संदिग्ध अवस्था में दो युवकों से जब पूछताछ की तो युवकों ने बताया कि उन्होंने अपनी सगी बहन की हत्या को अंजाम दिया है. दोनों युवक अपनी नाबालिग बहन के प्रेम संबंधों से नाराज थे. नाबालिग बहन अपने हिंदू प्रेमी से विवाह की जीद पर अड़ी थी, जिसके चलते दोनों भाइयों ने युवती का गमछे से गला दबाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया.


ये भई पढ़ें: छतरपुर से यहां जाने वाले रूट पर लंबा जाम, लोगों ने सरकार को लिखी चिट्ठी व दी चेतावनी


वहीं पुलिस की मानें तो कल 16 दिसंबर की शाम को गंगनहर, थाना मुरादनगर में दो संदिग्ध व्यक्तियों से पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका. जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों संदिग्ध व्यक्तियों ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को गमछे से गला दबाकर मार दिया है और उसे गंगनहर में डाल दिया है. इस सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और NDRF और लोकल गोताखोरों के माध्यम से बॉडी को ढूंढवाया गया.


आज 17 दिसंबर को दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मारने का कारण पूछने पर दोनों अभियुक्तों ने बताया कि उनकी बहन किसी विशेष समुदाय के व्यक्ति से प्रेम करती थी, जो परिवार को पसंद नही था. इसलिए उन्होंने अपनी बहन को मार ड़ाला. दोनों अभियुक्तों में से एक का नाम सुफियान (लड़की का सगा भाई) निवासी जलालपुर रूडकी हरिद्वार, वहीं दूसरा महताब (ताऊ का बेटा) निवासी पुरबालियान मुज़फ्फरनगर है. 


दोनों अभियुक्तों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की जा रही है. दोनों अभियुक्तों की निशानदेहि पर पीड़िता के कपडे, सैंडल, आधार कार्ड एवं जिस गमछे से उसे मारा था. वह गमछा पुलिस ने बरामद कर लिया है. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है. 


Input: Piyush Gaur