Ghaziabad: पहले मरीज बनकर आई और नजदीकियां बढ़ाई फिर हनीट्रैप में फंसाकर ठग लिए 11 लाख
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2037915

Ghaziabad: पहले मरीज बनकर आई और नजदीकियां बढ़ाई फिर हनीट्रैप में फंसाकर ठग लिए 11 लाख

Ghaziabad:  डॉक्टर को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए कई बार में वसूले गए. डॉक्टर द्वारा विरोध जताए जाने पर उल्टा ब्लैकमेल करने वाली महिला ने उसकी शिकायत उसके विभाग और गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली में उसके खिलाफ शिकायत दे दी.

Ghaziabad: पहले मरीज बनकर आई और नजदीकियां बढ़ाई फिर हनीट्रैप में फंसाकर ठग लिए 11 लाख

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक महिला ने इलाज कराने के नाम पर सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसा कर लगभग 11 लाख की ठगी कर ली. यह मामला सरकारी अस्पताल से जुड़ा होने के कारण सुर्खियों में बना हुआ है. हालांकि, डॉक्टर ने महिला से तंग आकर पुलिस को सूचना दे दी है. पुलिस ने 3 महिलाओं समेत 4 लोगों को आरोपी बनाया है और शुरुआती जांच के बाद ब्लैकमेल करने वाली महिला और उसका साथ देने वाले महिला के भाई को गिरफ्तार किया गया है.

यह पूरा मामला जिले के एक सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से जुड़ा है. दरअसल, एक महिला पहले तो डॉक्टर के पास मरीज बन कर आती है और फिर धीरे -धीरे डॉक्टर के साथ नजदीकियां बढ़ाने लगती है. पीड़ित डॉक्टर ने महिला पर आरोप लगाया है कि महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले तो डॉक्टर को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसकी अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करके उसे ब्लैकमेल करने लगी, जब डॉक्टर को पता चला की उसे हनीट्रैप में फंसाया गया है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. इससे पहले की पीड़ित डॉक्टर कुछ कर पाता तो महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे कई किश्तों में 11.5 लाख हड़प लिए.

ये भी पढ़ें: Delhi: हाथ-पांव जोड़ने को तैयार कभी तो पसीजेगा दिल, सोमनाथ भारती ने LG को लिखा पत्र

डॉक्टर को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए कई बार में वसूले गए. डॉक्टर द्वारा विरोध जताए जाने पर उल्टा ब्लैकमेल करने वाली महिला ने उसकी शिकायत उसके विभाग और गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली में उसके खिलाफ शिकायत दे दी. करीब 4 लाख की वसूली के बाद आरोपी महिला द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत को वापिस भी ले लिया गया, लेकिन महिला द्वारा डॉक्टर से ब्लैकमेलिंग बंद नहीं की गई और दुबार लाखों रुपए की रकम मांगी जाने लगी. डॉक्टर की पत्नी के मोबाइल पर उसके डॉक्टर पति के अश्लील फोटो वाट्सऐप कर दिए गए और अन्य लोगो को भी डॉक्टर के फोटो और विडियो भेजे जाने की धमकी दी जाने लगी. इससे परेशान डॉक्टर ने आत्महत्या की बात करते हुए पुलिस अधिकारियों को पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने डा. अजेंद्र कुमार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की गई. पुलिस ने आरोपी महिला भारती सिंह समेत चार लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज किया और शुरुआती जांच के बाद ब्लैक करने वाली महिला भारती सिंह और ब्लैकमेलिंग में शामिल उसके भाई आशीष ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news