Ghaziabad News: गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. गाजियाबाद के थाना खोड़ा पुलिस टीम ने बंद दुकानों और घरों में चोरी करने वाले 03 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चोरों द्वारा खोड़ा इलाके बीते 1 महीने में लगातार 5 बड़ी चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया था. गिरफ्तार चोरों के कब्जे से चोरी किए हुए 47000 रुपये के साथ 01 तमंचा, 01 जिन्दा कारतूस और 01 लोहे का कटर भी बरामद किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बढ़ता जा रहा है चोरों के गिरोह का आतंक
चोरों के इस गिरोह का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा था, जिसने पुलिस की भी नींद उड़ा रखी थी. बीते महज 1 महीने में यह चोरों का गैंग दो घरों के साथ-साथ दो किराना और एक जनसुविधा केंद्र को अपना निशाना बना यहां चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था, जिसके बाद पुलिस की टीमें इस चोर गिरोह की पहचान और तलाश में जुटी थी. इस पूरे मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर थाना खोड़ा पर पूर्व में पंजीकृत बन्द दुकानों और घरों में चोरी करने वाले 03 शातिर चोरों 1. प्रमोद उर्फ राजीव उर्फ कृष्णा पुत्र गोविन्द 2. आकाश उर्फ शिवम रावत पुत्र संजय निवासी जिला रूद्रप्रयाग उतराखण्ड, और 3. विवेक शाह गुमा पुत्र रामदयाल निवासी ग्राम देवला थाना सूरजपुर जिला गौतमबुधनगर उम्र 32 वर्ष को हाइवे NH-24 के किनारे खाली पड़ी सिचाई विभाग की जमीन खोडा से गिरफ्तार किया गया.


ये भी पढ़ें: Chandigarh Mayor Election: BJP की वोट चोरी पर SC की लगी मुहर : अनुराग ढांडा


चोरी से पहले करता था रेकी
इन चोरों के कब्जे से चोरी किए हुए 47000/- रुपये, 01 तमंचा 01 जिन्दा कारतूस और 01 लोहे का कटर बरामद हुआ. गिरफ्तार आरोपी पहले भी जेल जा चुके हैं. इस गैंग का गिरफ्तार सदस्य विवेक चोरी की घटनाओं से पहले रेकी किया करता था और रेकी के बाद गिरफ्तार चोर आकाश, दुकानों के शटर काटने का काम करता था. वहीं, प्रमोद अंदर जाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.