Ghaziabad News: फिल्म Vivah की तर्ज पर हुई शादी, दूल्हा हुआ बीमार तो दुल्हन बारात लेकर पहुंची अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1984928

Ghaziabad News: फिल्म Vivah की तर्ज पर हुई शादी, दूल्हा हुआ बीमार तो दुल्हन बारात लेकर पहुंची अस्पताल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक फिल्मी शादी का मामला सामने आया है. यहां विवाह फिल्म की तर्ज पर मैक्स अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में कराई गई.

 

Ghaziabad News: फिल्म Vivah की तर्ज पर हुई शादी, दूल्हा हुआ बीमार तो दुल्हन बारात लेकर पहुंची अस्पताल

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक ऐसी शादी सामने आई, जिसने सिनेमाई परदे पर उतर दर्शकों के दिल को छू लेने वाली कहानी की यादों को एक बार फिर से ताजा कर दिया है. अब से कुछ साल पहले आई विवाह और एक विवाह ऐसा भी सिनेमा कि वह फिल्में है, जब फिल्में दिखाई जा रहे प्रेमी युगल का विवाह बेहद कठिन परिस्थितियों में भी संपन्न कराया जाता है. गाजियाबाद में भी ऐसा ही वाक्या सामने आया जब 27 साल के अविनाश जो कि पूर्वी दिल्ली के रहने वाले हैं और अनुराधा जो कि फरीदाबाद की रहने वाली है. उनकी शादी वैशाली के मैक्स अस्पताल में परिजनों की मौजूदगी में कराई गई.

ये भी पढ़ें: Delhi News: सुप्रीम कोर्ट ने दिया AAP सरकार को झटका, केंद्र के पक्ष में सुनाया यह फैसला

 

दरअसल अविनाश की 27 नवंबर को शादी तय हुई थी पर 25 नवंबर को अविनाश और उसके परिजनों को पता चलता है कि अविनाश को डेंगू हुआ है, जिसके बाद उसे मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक अविनाश का प्लेट काउंट 10000 तक पहुंच गया था. यह बेहद कम प्लेट काउंट ,है जिसमें जीवन का जोखिम भी हो सकता था.

बीमार होने की वजह से अविनाश के परिजन शादी की तिथि को आगे बढ़ना चाहते थे, जब अनुराधा के परिजन अविनाश को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे तब उन्होंने एक प्रस्ताव रखा के बेहद कम लोगों के बीच एक छोटे से मुहूर्त में अस्पताल में ही शादी संपन्न कर दी जाए. इसके बाद अस्पताल प्रशासन से बातचीत की गई और अस्पताल में ही एक हॉल को सजाकर शादी समारोह के लिए तैयार कर लिया गया और वहीं 10 परिजनों की मौजूदगी में दोनों का विवाह संपन्न हो गया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरह से शेरवानी और लहंगे में तैयार हुए दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रसमें पूरी करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस पूरी शादी के दौरान परिजन उन्हें आशीर्वाद देते हुए नजर आए. अविनाश और अनुराधा की शादी तो परिजनों के बीच संपन्न हो गई पर इस अनोखी शादी ने पर्दे हुई सिनेमा की शादियों की यादें ताजा कर दीं. हालांकि अनुराधा पेश से नर्स है पर उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी शादी अस्पताल में होगी. बरहाल जानकारी के मुताबिक अब दूल्हे की हालत सही है और उसे अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

Input: Piyush Gaur

Trending news