Ghaziabad News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश, 8 से ज्यादा लूट की वारदात को दे चुके हैं अंजाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1945324

Ghaziabad News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश, 8 से ज्यादा लूट की वारदात को दे चुके हैं अंजाम

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बीती देर रात दो मुठभेड़ सामने आई है.

Ghaziabad News: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश, 8 से ज्यादा लूट की वारदात को दे चुके हैं अंजाम

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ गाजियाबाद पुलिस सख्त एक्शन मोड में नजर आ रही है. महिलाओं के साथ जिस तेजी के साथ लूट की घटनाएं सामने आ रहीं हैं, उसके साथ पुलिस भी लगातार बदमाशों को मुठभेड़ कर सख्त कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है और बदमाश माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं.

गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में बीती देर रात दो मुठभेड़ सामने आई है, जिसमें एक थाना लोनी बॉर्डर में एक महिला के साथ चीनी स्नैचिंग के आरोपी और दूसरे लिंक रोड में महिला के साथ कुंडल छीनने के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ सामने आई. 

ये भी पढ़ें: Delhi Road Accident: सड़क पर पड़े घायल फोटोग्राफर की लोग बनाते रहे वीडियो, समय से अस्पताल न पहुंचाने पर हुई मौत

 

लोनी बॉर्डर क्षेत्र पकड़े गए बदमाश का नाम कौशल उर्फ कड़वा बताया जा रहा है. बदमाश के ऊपर 8 से ज्यादा लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं. वहीं लिंक रोड में पकड़े गए बदमाश अमन के ऊपर भी 10 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं. 

गौरतलब है अभी हाल में बीटेक छात्र के साथ मोबाइल लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर किया था. अब कुंडल और चैन छीनने वाले बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद पुलिस महिला अपराध के प्रति सख्त संदेश देना चाहती है कि यदि आप महिलाओं के खिलाफ कोई आपराधिक वारदात को अंजाम देते हैं तो योगी सरकार की पुलिस सख्ती के साथ पेश आएगी.

ग्रेटर नोएडा में 3 बदमाश ढेर
वहीं देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों से बीटा 2 कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में समीर, अमन और सौरभ नाम के बदमाश को गोली लगी है. बदमाशों ने चार दिन पहले महिला से चैन लूटी थी. शातिर बदमाश दिल्ली एनसीआर में चैन लूट की घटनाओं को अंजाम देते थे. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तीन तमंचे, कारतूस, लूटी गई चैन और लूट की घटनाओं में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व नगदी बरामद की है.

Input: Piyush Gaur

Trending news