गाजियाबाद: दिल्ली के रईसजादों को गाजियाबाद में जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ गया. पुलिस ने 21 युवकों को हिरासत में लिया था. ये लोग एलिवेटेड रोड पर जश्न मना रहे थे तभी गाजियाबाद पुलिस ने इन्हें हिरासत में ले लिया. ये युवक जश्न मनाने के लिए महंगी गाड़ियों के काफिले के साथ एलिवेटेड रोड पर पहुंचे थे. गाजियाबाद में युवकों द्वारा एलिवेटेड रोड लगातार जन्मदिन का जश्न और हुड़दंग मचाए जाने की तस्वीरें सामने आ रही हैं. ऐसी तस्वीर और वीडियो पर गाजियाबाद पुलिस लगातार कार्रवाई भी कर रही है. वहीं एलिवेटेड रोड पर इस तरह की घटनाओं रोकने के लिए दो पीआरवी की ड्यूटी लगाई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें गाजियाबाद में बीते मंगलवार रात पुलिस द्वारा ऐसे ही एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग और जन्मदिन का जश्न मना रहे युवकों पर बड़ी कार्रवाई की गई है. एलिवेटेड रोड पर जन्मदिन का जश्न और हुड़दंग मचा रहे 21 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से 8 कारों को भी जब्त किया गया है.


PFI पर बैन से गदगद हरियाणा CM मनोहर लाल, बोले- देश विरोधी गतिविधि नहीं होगी बर्दाश्त


दरअसल, गाजियाबाद एलिवेटेड पर तैनात पीआरवी की सूचना पर इन सभी को इंदिरापुरम थाना पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. ये सभी युवक एलिवेटेड रोड पर अपनी गाड़ियों को आड़ा तिरछा खड़ा कर अपने साथी अंश कोहली का जन्मदिन मना रहे थे, शोरगुल और हुड़दंग कर रहे थे. इनमें से 20 युवक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं जबकि एक युवक गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का रहने वाला है. 


सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद, तमंचे के बल पर दिया लूटपाट को अंजाम


एस पी सिटी 2 ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि दो दिन पहले भी एलिवेटेड रोड पर जश्न मना रहे 4 युवकों को कौशांबी थाना पुलिस द्वारा एक स्विफ्ट कार के साथ गिरफ्तार किया गया था. लगातार हो रही घटनाओं के बाद जहां एक तरफ गाजियाबाद पुलिस ने दो पीआरवी की तैनाती एलिवेटेड रोड पर की है. वहीं एलिवेटेड पर फ्लेक्स के जरिए भी पुलिस युवको को चेताने का काम कर रही है. इस फ्लेक्स में गाजियाबाद पुलिस द्वारा साफ सूचना दी गई है कि एलिवेटेड रोड पर गाड़ी खड़ा करना, गाड़ी में शराब पीना, जन्मदिन या अन्य पार्टी करना, सेल्फी और फोटोग्राफी करने पर एक्शन लिया जाएगा.