Ghaziabad News: गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र में एक गंभीर सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, यह हादसा ताज कॉलोनी के सामने बने फ्लाईओवर पर हुआ, जब कौशांबी डिपो की एक रोडवेज बस ने सब्जी लदी एक पिकअप गाड़ी को टक्कर मार दी.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंचर टायर बदल रहे थे लोग
घटना के वक्त पिकअप गाड़ी का टायर पंचर हो गया था और उसे बदला जा रहा था. उसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस ने गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पिकअप गाड़ी के सवार गंभीर रूप से घायल हो गए.  


ये भी पढ़ें: एग्जिट पोल में हो गया खेल! इतिहास बनाने से चूकेगी BJP, कांग्रेस को मिलीं इतनी सीटें


काफी तेज थी टक्कर की आवाज
स्थानीय लोगों के मुताबिक, टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि ये काफी दूर तक सुनाई दी, जिसके बाद आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंच गए. लोगों ने सर्विस रोड से सीढ़ी लगाकर घायलों को निकालने का काम किया और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया. पिकअप सवार की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है.  


पुलिस कर रही है जांच
वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है. हादसे का कारण जानने के लिए पुलिस ने बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है. शुरुआती जांच में लापरवाही और तेज रफ्तार को मुख्य कारण माना जा रहा है.  स्थानीय निवासियों का कहना है कि फ्लाईओवर पर अक्सर इस तरह के हादसे होते हैं. फिलहाल पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है और घायलों का इलाज जारी है.


गाजियाबाद की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Ghaziabad news in और पाएं गाजियाबाद की हर पल की जानकारी । गाजियाबाद की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!