अब पांचजन्य के पत्रकार को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1353904

अब पांचजन्य के पत्रकार को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी

गाजियाबाद में RSS की पत्रिका पांचजन्य के रिपोर्टर को व्हाट्सएप के जरिए धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें लिखा है कि 'स्टॉप प्रॉपगेटिंग एजेंडा अंगेस्ट इस्लाम, यू विल पे फॉर इट' इसका मतलब है कि इस्लाम के खिलाफ लिखना बंद कर दो, नहीं तो तुम्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा.

अब पांचजन्य के पत्रकार को मिली  'सर तन से जुदा' करने की धमकी

गाजियाबाद: गाजियाबाद में RSS के पत्रकार निशांत आजाद को 'सर तन से जुदा' करने की धमकी मिली है. निशांत को वॉट्सएप पर अज्ञात नंबर से उर्दू और अंग्रेजी भाषा में मैसेज किया गया है, जिसमें बाद इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस से की गई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जानिए कौन हैं संतोष यादव, जिन्हें RSS ने दशहरा उत्सव में बनाया है चीफ गेस्ट

RSS की पत्रिका में काम करते हैं निशांत
निशांत आजाद RSS की पत्रिका पांचजन्य में रिपोर्टिंग करते हैं, उन्हें व्हाट्सएप के जरिए मैसेज आया कि 'स्टॉप प्रॉपगेटिंग एजेंडा अंगेस्ट इस्लाम, यू विल पे फॉर इट' इसका मतलब है कि इस्लाम के खिलाफ लिखना बंद कर दो, नहीं तो तुम्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा. मैसेज में ये भी लिखा है कि तुम बिहार के रहने वाले हो और हम जानते हैं तुम कहां रहते हो, कहां काम करते हो, घर वाले कहां रहते हैं. जब निशांत आजाद ने उनसे पूछा कि उन्हें धमकी क्यों दी जा रही हैं तो उसका कोई उत्तर नहीं मिला. 

fallback

कांग्रेस के खिलाफ किया ट्वीट
निशांत आजाद के अनुसार उन्होंने हाल ही में कांग्रेस की यात्रा में RSS का जलता हुआ पैंट दिखाए जाने पर ट्वीट किया था, शायद यही बात धमकी देने वाले को नागवार गुजरी. उनका कहना है कि हम पत्रकार हैं और कहीं भी किसी भी क्राइम पर लिखते रहते हैं लेकिन इस्लाम के खिलाफ कुछ भी नहीं लिखा. धमकियां उर्दू में दी जा रही हैं और लिखा जा रहा है गुस्ताखी नबी की एक ही सजा सर तन से जुदा.

नोएडा में महंगा होगा आशियाना लेना, 8 से 20 फीसदी बढ़ सकते हैं सर्किल रेट

निशांत से पहले भी लोगों को मिल चुकी हैं 
1. गाजियाबाद के डॉक्टर को भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई थी, जिसमें कहा गया था कि 'जैसे कन्हैया कुमार और डॉ. उमेश को भेजा है, तुझे भी वहीं भेज दूंगा' 
2. साहिबाबाद में बीजेपी नेता पंकज त्यागी को भी एक पत्र मिला था, जिसमें सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई थी.  

इनकी हुई हत्या
1. राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले कन्हैया लाल की गला काट कर हत्या. 
2. महाराष्ट्र के अमरावती में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने वाले दवा व्यापारी उमेश कोल्हे की हत्या.

 

Trending news