गाजियाबाद: मसूरी थाना क्षेत्र में फौजी की नाबालिग बेटी से उसी की क्लास में पढ़ने वाले दूसरे धर्म के लड़के ने रेप किया, जिसके बाद लड़की ने फंदे से लटककर जान दे दी. लड़की की मां ने बताया कि घटना के बाद आरोपी के परिवार ने घर आकर धमकाया था. महिला ने आरोप लगाया कि लव जिहाद के चलते बेटी को रेप का शिकार बनाया गया है. इसमें लव जिहादियों का पूरा रैकेट काम कर रहा है. पीड़ित मां ने लड़के के माता-पिता और अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए.पुलिस ने आरोपी लड़के को पकड़ लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमरे में फंदे से लटकी मिली छात्रा 
वारदात के वक्त लड़की घर पर अकेली थी. पीड़ित परिवार को घटना का पता उस वक्त चला, जब लड़की के दादा घर लौटकर आए. घर पर भीड़ जमा थी. एक लड़के को उनकी छत से पकड़ा गया. उस वक्त लड़का घर से चला गया. इसके बाद रात में जब तेज आंधी की वजह से छत का दरवाजा बार-बार बज रहा था तो लड़की के दादा जब उसे बंद करने पहुंचे. लड़की के कमरे की लाइट जलती देख जब वह अंदर दाखिल हुए तो लड़की फंदे से लटकी मिली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.


ये भी पढ़ें: TMKOC: असित मोदी के यौन संबंध बनाने की खबरों से तिलमिलाईं 'मिसेज सोढ़ी', बोलीं ऐसा कुछ नहीं हुआ


 


बहाना बनाकर घुस आया था आरोपी 
लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि वह अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करा रही थी. बेटी ने फोन पर बताया कि उसकी क्लास में पढ़ने वाला लड़का घर आया है. लड़के ने उससे कहा कि उसके पिता उसे पीटने के लिए आ रहे हैं, उसे कहीं छुपा ले. इसी दौरान मौका पाकर लड़के ने नाबालिग से रेप किया. लड़की की मां ने रेप की वारदात में और लोगों के शामिल होने का शक जताया.लड़की की मां ने बताया कि उनकी छत से यूज कंडोम मिले हैं. 


सीएम से लगाई गुहार 
लड़की की मां ने सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है. महिला ने कहा, पति देश की सीमाओं की रक्षा के लिए खड़ा है और उनकी गैरमौजूदगी में बेटी के साथ इतना घिनौना कृत्य हो गया है. मेरी बेटी तो गई पर कोई और मां अपनी बेटी को फंदे से लटकता देखने के लिए मजबूर न हो, इसलिए उन्हें छोड़ना नहीं. एसीपी निमिष पटेल ने बताया कि आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में ले लिया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है. 


इनपुट : पीयूष गौड़