Ghaziabad News: गाजियाबाद में सोसाइटी के लोगों और पेट लवर्स के बीच विवाद, ताली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1875409

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सोसाइटी के लोगों और पेट लवर्स के बीच विवाद, ताली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों के बढ़ते आतंक के बीच पशु प्रेमी सोसाइटी की अलग-अलग जगहों में जाकर लावारिस कुत्तों को खाना खिला रहे हैं, जिससे आक्रोशित इंदिरापुरम इलाके के सेक्टर 17 वसुंधरा स्थित ग्रीन व्यू अपार्टमेंट के लोगों ने पशु प्रेमियों के घर के नीचे ताली बजाकर प्रदर्शन किया. 

Ghaziabad News: गाजियाबाद में सोसाइटी के लोगों और पेट लवर्स के बीच विवाद, ताली बजाकर किया विरोध प्रदर्शन

Ghaziabad News: गाजियाबाद में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है, अभी चंद दिन पहले ही विजयनगर इलाके में कुत्ते के काटने की वजह से 15 साल के सावेज ने अपने पिता की गोद में तड़पते हुए दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद भी पशु प्रेमी सोसाइटी की अलग-अलग जगहों में जाकर लावारिस कुत्तों को खाना खिला रहे हैं, जिससे आक्रोशित इंदिरापुरम इलाके के सेक्टर 17 वसुंधरा स्थित ग्रीन व्यू अपार्टमेंट के लोगों ने पशु प्रेमियों के घर के नीचे ताली बजाकर प्रदर्शन किया. 

दरअसल, ग्रीन व्यू अपार्टमेंट में लगातार कुत्ते काटे जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसके कारण सोसाइटी के लोगों ने कुत्तों को सोसाइटी में जगह-जगह खाना खिलाने  वाले लोगों के घर के बाहर प्रदर्शन किया. सोसाइटी से लोगों ने बताया कि हाल ही में यहां काम करने वाली एक महिला को भी कुत्ते ने काट लिया, जिसकी वजह से यहां पर लोगों ने काम करना भी बंद कर दिया है. कुत्तों के आतंक की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. वहीं आए दिन लावारिस कुत्ते बच्चों को अपना शिकार बना लेते हैं, लेकिन इसके बाद भी पेट लवर्स लोगों की बात नहीं मान रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद की इस सोसाइटी में मिलेगा कुत्तों के आतंक से निजात, तैनात किए गए डॉग वॉचर्स

सोसाइटी के आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आर के चौहान ने बताया यहां हर दूसरे दिन कुत्ते के काटे जाने की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसकी वजह से सोसाइटी में लोगों का रहना मुश्किल हो गया है. यहां रहने वाले लोगों ने पेट लवर्स के घरों के नीचे जाकर प्रदर्शन किया, जिसका संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने अपनी टीम को सोसाइटी में भेजा. इसके बाद डॉग लवर्स ने अपने जानकार लोगों को बुलाकर सोसाइटी में हंगामा किया और नगर निगम की टीम को भी काम नहीं करने दिया.

पेट लवर्स और सोसाइटी के लोगों के बीच हुए हंगामें में एनिमल वेलफेयर की संस्था से जुड़ी एक महिला का ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो समिति के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष को गला काटने और प्रदर्शन में शामिल महिलाओं के खिलाफ गाली-गलौच और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती नजर आ रही है. इस पूरी घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच की बात कही है. 

Input- Piyush Gaur

 

 

 

Trending news