Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में उस समय हड़कंप मच गई, जब एक तीन मंजिला इमारत के टेरिस पर बने अस्थाई स्ट्रक्चर में आग लग गई. आग लगने के बाद मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया और दमकल विभाग को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पूरा मामला गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके के 2 सी का है, जहां तीन मंजिला इमारत के टेरिस पर बने अस्थाई स्ट्रक्चर में आग लग गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दर्शन रिहाई सी इलाके की इस बिल्डिंग में कमर्शियल काम किया जा रहा था. दो मंजिलों पर ट्रेडिंग का काम किया जा रहा था. ऊपर की तरफ छत पर सी स्ट्रक्चर बनाकर उसमें कबाड़ आदि का सामान जमा किया हुआ था, जिसमें संभवत शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. सीएफओ राहुल पाल ने बताया कि दमकल विभाग को सूचना मिलते ही, दमकल विभाग की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि बिल्डिंग के अंदर कोई फायर सेफ्टी इक्विपमेंट नहीं थे, जिस कारण आज लगातार फैल रही थी. आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया है और आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है.


ये भी पढ़ेंः Delhi Alipur fire News: 11 मौत के बाद भी कई लोग लापता, खोज में परिवार, लोग बोले- अवैध थी फैक्ट्री, नहीं लिया गया कोई एक्शन


दिल्ली आलीपुर अग्निकांड


आपको बता दें कि दिल्ली के आलीपुर के दयाल मार्केट में 15 फरवरी की देर शाम पेंट फैक्ट्री में आग लगने का मामला सामने आया था. इस दर्दनाक हादसे में मरनेवालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. आग की चपेट में आने से अब तक 11 लोगों के मौत हो चुकी है. वहीं, कई लोगा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस हादसे में कई लोग अब तक लापता है, जिनकी तलाश में उनके परिवाजन लगातार पुलिस वालों से पुछताछ कर रहे हैं. आग की खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई और लोगों में अफरातफरी मच गई.


(इनपुटः पीयुष गोड़)