Gopal Rai Press Conference: BJP के पाप का घड़ा भर गया है, गोपाल राय बोले- गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को रखेंगे उपवास
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2186928

Gopal Rai Press Conference: BJP के पाप का घड़ा भर गया है, गोपाल राय बोले- गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को रखेंगे उपवास

Gopal Rai Press Conference: संजय सिंह की जमानत मिलने के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने जनता से अपील की है कि वो अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में उपवास रखें.

Gopal Rai Press Conference: BJP के पाप का घड़ा भर गया है, गोपाल राय बोले- गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को रखेंगे उपवास

Gopal Rai Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को 1 अप्रैल, 2024 को 15 अप्रैल तक के लिए न्यायिक हिरासत में बढ़ा दी गई है, जिसके बाद कोर्ट ने दिल्ली के सीएम को तिहाड़ जेल भेज दिया है. इसके बाद से AAP नेता लगातार प्रेस कॉन्फ्रेस कर रहे हैं. हाल ही में AAP नेता गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विपक्ष पर भी निशाना साधा.

गोपाल राय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मोदी सरकार जिस तरह से पिछले 2 साल से दिल्ली के फर्जी शराब घोटाले का राजनीतिक साजिश के द्वारा AAP और केजरीवाल को खत्म करने का अभियान चलाया था. ईडी-सीबीआई को हथियार बनाकर फर्जी आरोपों के आधार पर हमारे नेता को गिरफ्तार कराया. मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और केजरीवाल को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया है. कल सुप्रीम कोर्ट से संजय सिह की जमानत मिलने के बाद ये स्पष्ट हो गया है जो बात बार-बार बोली जा रही थी बिना किसी सबूत डरा धमकाकर झूठे आरोप लगाकर ये सब किया है. ये बीजेपी की तानाशाही की सबसे बड़ी हार कल सबको मुंह की खानी पड़ेगी.

गोपाल राय ने आगे कहा कि संजय सिंह को एक भी समन नहीं भेजा गया. ईडी घर में घुसी और उठाकर ले गई. 6 महीने में कुछ नहीं मिला. कोर्ट के सामने पेश ईडी के पास कुछ नहीं बचा था. हमारे सभी नेताओं को साजिश के तहत सीएम को उठाकर जेल में डाल देते हैं. संजय सिंह की जमानत मिलने से बीजेपी की षडयंत्र का पर्दाफाश हुआ है. बीजेपी ने केजरीवाल को गिरफ्तार कराया. पूरे देश में इसके खिलाफ लोग मुखर हैं. बीजेपी तानाशाही की सारी हदें पार कर रही है. दुनिया का देश में नाम बदनाम हो रहा है. बीजेपी के सारे साजिशकर्ता आज नाकाम हुए हैं.

ये भी पढ़ेंः Arvind Kejriwal Health: केजरीवाल के बिगड़ते स्वास्थ्य पर बोलीं आतिशी- अगर कुछ हुआ तो देश माफ नहीं करेगा

गोपाल राय ने कहा कि संजय सिंह को आरोपों के आधार पर 6 महीने के लिए जेल में रखा गया और केजरीवाल के साथ भी वही किया गया है. बीजेपी का पाप का घड़ा भर गया है. कंस का भी अंहकार नहीं चला था. बीजेपी आज जनता के दबाव में है. बीजेपी के खिलाफ ये लड़ाई जारी रहेगी. हम इस अभियान को तेज करेंगे. 7 अप्रैल को पूरे देश में सामूहिक उपवास किया जाएगा. इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में 7 अप्रैल को उपवास रखने  का ऐलान किया है. दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि 7 अप्रैल को आम आदमी पार्टी के नेता कार्यकर्ता दिल्ली के जंतर मंतर पर उपवास करेंगे. वहीं देश की जनता से भी अपील की कि को भी इस गिरफ्तारी के विरोध में घर पर रहकर उपवास कर अपना विरोध दर्ज कराए.

Trending news