Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक सेक्टर्स में बनें पार्कों की दशा जल्द ही सुधरने वाली है. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने उद्योग बंधु की बैठक में इस बात का आश्वासन दिया है. इसके साथ ही उद्योगों में काम करने वाले कर्मचारियों के खानपान के लिए क्योस्क भी बनाए जाएंगे.बरसात के बाद टूटी हुई सड़कें रिपेयर की जाएंगी और उद्यमियों के साथ माह में एक अनिवार्य रूप से बैठक की जाएगी, जिसमें सभी समस्याओं के निराकरण की चर्चा की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने उद्योग बंधुओं के साथ हुई बैठक के बाद सभी विभागों को उद्यमियों की शिकायतों को प्राथमिकता पर हल करने के निर्देश दिए. दरअसल, उद्यमियों की समस्याओं को हल करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव की अध्यक्षता में सोमवार को बोर्ड रूम में उद्योग बंधु की बैठक हुई. प्राधिकरण के सीईओ एनजी रवि कुमार के निर्देश पर आयोजित इस बैठक में बड़ी संख्या में उद्यमी और उनसे जुड़े संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए.


ये भी पढ़ें- Rajendra Nagar: MCD ने कीड़ों की तरह जीने पर कर दिया है मजबूर, छात्र ने CJI को लिखा पत्र


बैठक में उद्यमियों ने औद्योगिक सेक्टरों के पार्कों की दशा ठीक न होने की शिकायत की, जिसके बाद एसीईओ सौम्य श्रीवास्तव ने हॉर्टिकल्चर के प्रभारी ओएसडी एनके सिंह से सभी औद्योगिक सेक्टरों के पार्कों में सुधार कराने के निर्देश दिए. इस दौरान एसीईओ ने उद्यमियों से इन पार्कों की देखभाल करने की जिम्मेदारी उठाने की भी अपील की, जिस पर उद्यमियों ने सहमति जताई है. 


उद्यमियों ने बताया कि कई सेक्टर में सड़कें खराब हो रही हैं. एसीईओ ने इन सभी सड़कों को चिंहित करके रिपेयर करने के निर्देश दिए. साथ ही ग्रेटर नोएडा के सभी औद्योगिक सेक्टरों में साइन बोर्ड लगवाए जाएंगे. 


उद्यमियों द्वारा औद्योगिक सेक्टरों में सफाई व्यवस्था ठीक न होने की शिकायत की गई. इस पर एसीईओ ने जनस्वास्थ्य विभाग के ओएसडी संतोष कुमार से औद्योगिक सेक्टरों में डस्टबिन रखवाने और साफ-सफाई व्यवस्था को और बेहतर बनाने को कहा. बैठक में पानी की आपूर्ति न होने के बावजूद बिल आने की भी शिकायत सामने आई, जिसके निराकरण की भी बात कही गई है. 


Input- Vijay Kumar