मच्छर मारने की दवा के छिड़काव से बिगड़ी महिलाओं की तबीयत, जानें कहां का है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1347859

मच्छर मारने की दवा के छिड़काव से बिगड़ी महिलाओं की तबीयत, जानें कहां का है मामला

ग्रेटर नोएडा की एक निजी कंपनी में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव की वजह से काम करने वाली 16 महिलाओं की तबीयत अचानक से खराब हो गई. इनमें से आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं बेहोश भी हो गईं.

मच्छर मारने की दवा के छिड़काव से बिगड़ी महिलाओं की तबीयत, जानें कहां का है मामला

ग्रेटर नोएडा: पीएम मोदी और सीएम योगी के ग्रेटर नोएडा दौरे के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है, यहां की एक निजी कंपनी में काम करने वाली 16 महिलाओं की तबीयत अचानक से खराब हो गई. इनमें से आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं बेहोश भी हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद महिलाओं के परिजनों के द्वारा अस्पताल के बाहर काफी हंगामा भी किया गया. 

Delhi Metro की येलो लाइन पर आज इन स्टेशनों के बीच नहीं चलेगी ट्रेन, जानें वजह

 

क्या है पूरा मामला 
ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत एलजिन इलेक्ट्रानिक्स प्रा. लि. कंपनी में मच्छर मारने की दवा का छिड़काव किया गया था, जिसके बाद कंपनी में काम करने वाली 16 महिला कर्मचारियों की तबीयत अचानक से खराब हो गई, इनमें से कुछ महिलाएं दवा की वजह से बेहोश भी हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Delhi Ncr Haryana Live Update: पीएम मोदी आज ग्रेटर नोएडा में करेंगे वर्ल्ड डेरी समिट के अंतरराष्ट्रीय आयोजन का उद्घाटन

 

सभी महिलाएं खतरे से बाहर 
घटना के बाद अस्पताल में भर्ती सभी महिलाओं का इलाज चल रहा है और उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है. साथ ही अस्पताल में पुलिस की टीम भी मौजूद है, अगर इस घटना में किसी भी व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की जाती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.    

 

Trending news