Greater Noida News: नोएडा और ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसायटी में आए दिन लिफ्ट के खराब होने के मामले सामने आ रहे हैं. महंगे फ्लैट खरीदने के बावजूद बिल्डर उन्हें सुविधाएं मुहैया नहीं करा पा रहे हैं. रिहायशी इलाकों में बिल्डर, कॉन्ट्रैक्टर और सोसायटी की देखरेख के लिए जिम्मेदार लोगों की लापरवाही की वजह से यहां रह रहे लोगों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. लापरवाही का एक ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित सेंचुरियन पार्क ओ2 वैली सोसायटी से सामने आया, जहां एक महिला लिफ्ट में आधे घंटे फंसी रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



फ्लैट ऑनर्स ने की पुलिस से शिकायत 
सोसायटी में रह रहे लोगों को जैसे ही पता चला उन्होंने महिला को निकालने की मशक्कत शुरू कर दी. करीब 35-40 बाद महिला को F16 सर्विस लिफ्ट से निकाला. घटना से नाराज सोसायटी वालों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया. रंजीत झा, साक्षी भार्गव, रिमी भगत, दिवाकर नाथ समेत 90 फ्लैट ओनर्स ने रात में बिसरख थाने में पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत दी. 


ये भी पढ़ें: Palwal Crime: पुरानी रंजिश के चलते युवक पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने पकड़ कर की पिटाई


आरोपी पक्षों पर लापरवाही बरतने का आरोप 
शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को बताया कि उनकी सोसायटी में कुछ महीने पहले ही लोगों ने रहना शुरू किया है. सोसायटी में कंस्ट्रक्शन का काम भी चला रहा है. यहां अभी से आए दिन लिफ्ट खराब होने लगी है. इससे बच्चों, बुजुर्गों समेत सभी को हादसे की आशंका बनी रहती है. 


पुलिस से FIR दर्ज करने की मांग 
उन्होंने नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी (NBCC) और उसके कॉन्ट्रैक्टर ISAPL, E-5 और लिफ्ट सर्विस देने वाली कंपनी पर गंभीर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. सोसायटी के लोगों का कहना है कि लोगों की सुरक्षा से समझौता किया जा रहा है और इसकी वजह से उन्हें जानमाल का खतरा है. स्थानीय लोगों ने आरोपी पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की.


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।