Greater Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में क्रिकेट मैच के दौरान हुए युवक के हत्या के मामले में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या करने वाले सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया. पूछताछ होने पर आरोपियों ने हत्या की वजह का खुलासा किया है. फिलहाल पुलिस ने सभी हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग में साइ उपवन कॉलोनी के पास रविवार को कुछ युवक क्रिकेट मैच खेल रहे थे. यह सभी लोग एक ही कॉलोनी के रहने वाले थे और आपस में एक दूसरे को जानते थे. हिमांशु और सुमित व अन्य युवकों में क्रिकेट खेलने के दौरान ही कुछ विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि हिमांशु व अन्य लड़को ने मिलकर सुमित को पीटना शुरू कर दिया. सुमित उन लोगों से जान बचाकर भागने लगा. वह लोग सुमित का पीछा करने लगे और सुमित को दोबारा पकड़कर पीटा और उसके सिर में ईंट से हमला कर दिया. इसके बाद सुमित नाले में जा गिरा और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद सभी मौके से फरार हो गए. 


ये भी पढ़ें:Delhi Crime: नीरज बवानिया गैंग के बदमाश की पुलिस से मुठभेड़, हुआ गिरफ्तार


मामले की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सुमित के शव को बाहर निकालकर उसके परिजनों को इसकी जानकारी दी. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बिसरख पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया. अब पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.


पुलिस ने 18 घंटे के अंदर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को गया कि हम सब मृतक सुमित और उसके अन्य तीन साथी के साथ आपस में बैठे हुए थे. हमारी आपस में बहस के दौरान अत्यधिक विवाद बढ़ गया, जिसके चलते हम सभी सुमित व उसके साथियों के साथ मारपीट करने लगे, जिसमें सुमित के साथ दूसरी दिशा और समित उनके विपरीत दिशा में भागने लगा. जब सुमित नाला फांदने की कोशिश कर रहा तो हमने पत्थर उठाकर उसके सिर में मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और नाले के पास ही गिर गया. यह सब देखकर हम वहां से भाग गए. फिलहाल 


Input: Vijay Kumar