नई दिल्ली: गुरुवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि गुजरात बीजेपी (BJP) से कुछ नेता दिल्ली में स्कूल और अस्पतालों की कमी निकालने के लिए बुलाए गए थे. उनकी कोशिश यह थी कि केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस में कमी निकालें, जिससे आज गुजरात में वो घबराए हुए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि गुजरात बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली आया. इस तरह सभी राज्यों के प्रतिनिधिमंडल एक दूसरे राज्य में जाने चाहिए और पार्टियों के प्रतिनिधिमंडल भी जाने चाहिए. कहीं कमी होगी तो वह भी बतानी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: MLA salary in Delhi 2022: दिल्ली में विधायकों की बढ़ेगी सैलरी, जानिए किस राज्य में कितनी है MLA का वेतन


मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात बीजेपी (BJP) का प्रतिनिधिमंडल दिल्ली आया. यह बहुत अच्छी बात है, लेकिन उनकी यहां आने की नियत यह थी कि केजरीवाल मॉडल में कमियां निकालें. यह तो पहले दिन से ही मीडिया के सामने रखा गया कि भारतीय जनता पार्टी का गुजरात प्रतिनिधिमंडल केजरीवाल मॉडल का पर्दाफाश करने दिल्ली आ रहा है.


उन्होंने बताया कि 2 दिन के लिए यह प्रतिनिधिमंडल आया था और दिल्ली बीजेपी के सांसदों के साथ पूरी दिल्ली में घूमा. बीजेपी के सांसद उन बेचारों को लेकर पूरी दिल्ली में धक्के खाते रहे कि कहीं तो कोई स्कूल ऐसा मिलेगा कहीं तो कोई मोहल्ला क्लीनिक ऐसा मिलेगा, जिसकी खामियां हम ले जाकर गुजरात में दिखाएंगे कि देखो केजरीवाल मॉडल के मॉडल स्कूल इतने खराब हैं. अस्पताल इतने खराब हैं. मोहल्ला क्लीनिक इतने खराब हैं, लेकिन मुझे बहुत खुशी और गर्व है कि केजरीवाल और केजरीवाल सरकार के काम पर की 2 दिन तक भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पूरी दिल्ली में झक मारता रहा, खाक छानता रहा, लेकिन उसको कुछ ऐसा नहीं मिला, जिसको लेकर वह कह सके कि यह देखिए कमियां है या खराबी हैं. 


उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी प्रतिनिधिमंडल के लोग जिस मोहल्ला क्लीनिक में गए. वहां पर जो भी मिलता था तो कहता थेा कि बहुत बढ़िया है. डॉक्टर कहते थे कि हमसे पूछो हम बताएंगे, लेकिन न तो उन्होंने डॉक्टर से बात की और न मरीजों से और वहीं से भाग निकले. 


मनीष सिसोदिया ने बताया कि इसके बाद वे स्कूल में भी गए तो उन बेचारों को कुछ नहीं मिला. आखिर में थक हार कर उत्तर पूर्वी दिल्ली के एक मोहल्ला क्लीनिक में जाकर फोटो खिंचवा कर आए, जिस को एनजीटी के आदेश के बाद बंद कर दिया गया था. इसके बाद एक स्कूल में बीजेपी के सांसद उनको लेकर गए, जबकि उस स्कूल में बहुत शानदार बिल्डिंग बनी है. शानदार क्लासरूम बने हैं और उसका एक स्टोर है, जहां पर डेस्क रखे हुए हैं. बस वहां फोटो खिंचवा ली. इस पर सिसोदिया बोले कि स्टोर में तो स्टोर ही मिलेगा. 


डिप्टी सीएम ने बताया कि बीजेपी प्रतिनिधिमंडल को बुधवार शाम 4:00 बजे को प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी, लेकिन कुछ मिला ही नहीं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कैंसिल करनी पड़ी. मुझे उम्मीद है कि बीजेपी गुजरात के प्रतिनिधिमंडल को समझ में आया होगा कि केजरीवाल मॉडल में इतने काम हुए हैं कि इसकी कमियां ढूंढना मुश्किल है.


WATCH LIVE TV