Delhi NCR Live Update: लिपिक हड़ताल पर बड़ी खबर, OSD जवाहर यादव ने कहा- 35400 नहीं हो सकता पे ग्रेड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1796155

Delhi NCR Live Update: लिपिक हड़ताल पर बड़ी खबर, OSD जवाहर यादव ने कहा- 35400 नहीं हो सकता पे ग्रेड

Delhi NCR Live Update: क्लर्क मुद्दे पर आज तीसरे राउंड की बैठक है, लेकिन मामला ठंडा होते नजर नहीं आ रहा क्योंकि मुख्यमंत्री के OSD जवाहर यादव ने साफ कह दिया है 35400 पे ग्रेड नहीं हो सकता. 

Delhi NCR Live Update:  लिपिक हड़ताल पर बड़ी खबर, OSD जवाहर यादव ने कहा-  35400 नहीं हो सकता पे ग्रेड
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

26 July 2023
15:02 PM

गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लगी आग
Gurugram Fire: गुरुग्राम के किंगडम ऑफ ड्रीम्स में लगी आग. दमकल विभाग की आधा दर्जन से ज्यादा गाड़ियां मौके पर मौजूद.
आग लगने के कारण लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख. गनीमत रही कि आम लोगों के लिए किंगडम ऑफ ड्रीम्स को बंद कर रखा है. दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटा. आग लगने के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

 

14:25 PM

नशा तस्कर को पकड़ी पुलिस
Ambala Drugs News: अंबाला पुलिस का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार निरंतर जारी है, लिहाजा अंबाला पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करके 1 किलो हेरोइन बरामद की है. आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

 

 

13:56 PM

दिल्ली में स्नेचर और रिसीवर गिरफ्तार
Delhi Crime: दिल्ली के विकासपुरी थाना पुलिस टीम ने तीन रिसीवरों सहित एक स्नेचर को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान बलराम 24 साल दीपक 24 साल संजय 22 साल और बबली उर्फ शांति 22 साल के रूप में हुई है जिनके पास से पुलिस टीम को चोरी के 37 मोबाइल फोन एक चोरी की मोटरसाइकिल एक सोने की चैन एक सोने की अंगूठी 1900 रुपये नगद और वारदात में इस्तेमाल किए जाने वाले कपड़े बरामद किया है.

 

13:35 PM
35400 नहीं हो सकता पे ग्रेड!
Clerk Protest: क्लर्क मुद्दे पर आज तीसरे राउंड की बैठक है, लेकिन मामला ठंडा होते नजर नहीं आ रहा क्योंकि मुख्यमंत्री के OSD जवाहर यादव ने साफ कह दिया है 35400 पे ग्रेड नहीं हो सकता. अगर भूपेंद्र हुड्डा सवाल उठा रहे हैं तो हिमाचल में करवा कर दिखाएं सुशील गुप्ता अनुराग डांडा पंजाब में करवा कर दिखाएं हमसे ज्यादा पे ग्रेड.
12:31 PM

BJP Meeting: गुरुग्राम में BJP की बैठक 

आज शाम 3 बजे गुरूकमल गुरुग्राम कार्यलय पर होगी बीजेपी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने बुलाई बैठक रोहतक, सोनीपत, सिरसा, तीन लोकसभा के विधानसभा संयोजकों व प्रभारी व लोकसभा संयोजक व प्रभारियों की बैठक उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद नरेश बंसल व लोकसभा सांसद नायब सैनी रहेंगे साथ.
11:56 AM

मंत्री को कर रहे थे सेक्सटॉर्शन कॉल, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
Minister Sextortion Call: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को सेक्सटॉर्शन के लिए कॉल करने के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, जून के महीने में केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल को एक अननोन नंबर से वीडियो कॉल आया था, जब उन्होंने वीडियो कॉल उठाया तो पता चला कि यह तो कोई सेक्सटॉर्शन के लिए किया गया कॉल है, जिसके बाद उन्होंने तुरंत फोन को डिस्कनेक्ट कर दिया और इस पूरे मामले की जानकारी उनके PS ने दिल्ली पुलिस को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए सेक्सटॉर्शन केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में राजस्थान से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

11:29 AM

लिपिकों की आज सरकार के साथ तीसरे दौरे की बातचीत

Clerk Protest Haryana: 22 दिनों से हड़ताल पर बैठे क्लर्क का प्रदर्शन आज भी जारी है. हिसार में लघु सचिवालय के गेट के बाहर पड़ाव डाले बैठे क्लर्क यूनियन के नेताओं का कहना है कि सरकार के साथ आज तीसरे दौर की बातचीत होनी है. उन्हें उम्मीद हैं कि कोई ना कोई साकारात्मक हल जरुर निकलेगा, लेकिन अगर साकारात्मक परिणाम सामने नहीं आते हैं तो वो हड़ताल को और तेज करेंगे. फिलहाल अनशन पर भी उनके साथी रोजाना बैठ रहे हैं, अपनी मांगों का जिक्र करते हुए क्लर्क ने बताया कि उन्हें जब भर्ती किया गया था, तो केवल उनका काम डाक निकालने का था. लेकिन अब पोर्टल ला-ला कर सरकार ने काम बढ़ा दिया हैं, ऐसे में जब काम बढ़ रहा है तो वेतन में बढ़ौतरी भी जरुरी है इसीलिए वो प्रदर्शन कर रहे है और 35400 का हक मांग रहे हैं.

10:48 AM

झज्जर में सड़क हादसा, 4 की मौत

Accident ON KMP Expressway: झज्जर में KMP एक्सप्रेसवे पर तड़के सुबह बड़ी घटना घट गई. हादसे में दो बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. मांडोठी गांव के पास खड़ी एक कार को कैंटर ने पीछे से आकर टक्कर मार दी, जिसके बाद से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. 

10:23 AM

यमुना के बाद अब हिंडन के बाढ़ का सितम
Hindon Flood: यमुना के बाद अब गाजियाबाद में हिंडन नदी के बाढ़ ने लोगों पर कहर बरपा रही है. हिंडन नदी से सटे हुए इलाकों में जलभराव और मकानों में दरारे आनी शुरू हो चुकी हैं. ऐसे में लोगों में खासा डर है कि यदि जलस्तर जल्दी कम नहीं हुआ तो बड़ा हादसा भी हो सकता है. 

 

09:37 AM

Manohar Lal Press Conference: मनोहर लाल का प्रेस कॉन्फ्रेंस
Haryana News: आज चंडीगढ़ में CM मनोहर लाल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगें. सचिवालय में शाम 4:00 बजे प्रेस वार्ता होगी. हरियाणा में बाढ़ ग्रस्त इलाकों में राहत कार्यों के बारे में बातचीत कर सकते हैं.

 

09:19 AM

बारिश के बाद जलभराव की समस्या
Delhi Rain: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में देर रात से हो रही झमाझम बारिश के चलते उत्तर पूर्वी दिल्ली के वजीराबाद रोड स्थित गोकुलपुरी विधानसभा में भारी जलभराव जहां उमस भरी गर्मी से लोगो को राहत तो मिल गई पर वही जल भराव ने दिल्ली की जनता की मुश्किलें बढ़ा दी हैं 

 

08:38 AM

फतेहाबाद में एक घर से मिले 25 सांप
हरियाणा के फतेहाबाद में एक घर से दो सांप और उनके 25 सपोले मिले हैं. परिवार की जानकारी के बाद से रेस्क्यू किया गया. टीम ने सांप के बच्चों को जंगल में ले जाकर छोड़ा. 

 

07:57 AM

दिल्ली पुलिस ने दिया कारगिल विजय दिवस की शुभकामनाएं

07:22 AM

हरियाणा के कई जिलों में बारिश 
Haryana Rain: दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा के कुछ इलाकों में भी आज सुबह से बारिश हो रही है. फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बारिश से सुबह 7 बजे भी वाहन चालकों को गाड़ियों की लाइट जलानी पड़ रही है.

 

07:13 AM

दिल्ली एनसीआर में बारिश
Rain in Delhi NCR: दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में सुबह-सुबह बारिश होने से मौसम सुहाना हुआ है. इसके साथ ही तापमान में भी थोड़ी गिरवाट देखने को मिली है.