कुलदीप चौहान/बागपतडेरा सच्चा सौदा आश्रम के प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम के 40 दिनों के पैरोल की अवधि का समय कल यानि 25 नवंबर, 2022 को पुरा हो जाएगा और राम रहीम अब वापिस रोहतक की सुनारिया जेल में जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम सुबह बागपत के बरनावा आश्रम से निकलेगा और जेल में सरेंडर कर देगा. दरअसल, डेरा प्रमुख संत गुरमीत राम रहीम को 40 दिन की पैरोल मिली थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैरोल मिलने पर 15 अक्टूबर, 2022 को रोहतक की सुनारिया जेल से राम रहीम बागपत के बरनावा गांव में स्तिथ डेरा सच्चा सौदा आश्रम में ही अपने परिवार के साथ रह रहा है. 17 अक्टूबर, 2022 से ऑनलाइन सत्संग कर रहा है. इस दौरान संत गुरमीत राम रहीम के कई वीडियो भी आश्रम से जारी हुए है जिनमें चाहे तो ट्रैक्टर चलाकर खेती बाड़ी करते हुए हो या लोगो को नशाखोरी से बचने और नेताओ को आशीर्वाद देते हुए हो.


ये भी पढ़ेंः पलवल अस्पताल में नर्स से बलात्कार, शिकायत करने पर परिजनों ने की मारपीट


गाने लांच करने को लेकर पैरोल के दौरान राम रहीम काफी चर्चा में रहा है. वहीं अब कल यानि 25 नवंबर को राम रहीम की पैरोल की अवधि का समय पूरा हो रहा है. अब राम रहीम को रोहतक की सूनारिया जेल में सरेंडर करना पडेगा, जिसके चलते ही आज आश्रम के अंदर ऑनलाइन सत्संग भी नहीं हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक कि, राम रहीम कल सुबह बागपत के बरनावा आश्रम से रोहतक कि सुनरिया जेल के लिए रवाना हो जायेगा.