पलवल अस्पताल में नर्स से बलात्कार, शिकायत करने पर परिजनों ने की मारपीट
topStorieshindi

पलवल अस्पताल में नर्स से बलात्कार, शिकायत करने पर परिजनों ने की मारपीट

फरीदाबाद के निजी अस्पताल में कार्यरत नर्स के साथ दुष्कर्म करने तथा शिकायत करने पर उसके परिजनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पलवल अस्पताल में नर्स से बलात्कार, शिकायत करने पर परिजनों ने की मारपीट

रुस्तम जाखड़/फरीदाबाद: पलवल के निजी अस्पताल में कार्यरत नर्स के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने तथा शिकायत करने पर उसके परिजनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट के आरोप में केस दर्ज कराया है. कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है.

उनका कहा है कि वह फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में नर्स का कार्य करती है. उसकी रुस्तम नाम के युवक से बीते एक साल से दोस्ती थी. 13 नवंबर को वह घर पर अकेली थी. उसी दौरान रुस्तम आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. इसके बाद रुस्तम ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया. इसके बाद जब वह अपनी शिकायत लेकर रुस्तम के घर गई.

ये भी पढ़ेंः 20 लाख के लिए कुरुक्षेत्र से अपहरण, Car में छोड़कर भागे अपहरणकर्ता

महिला ने आगे बताया कि उसकी मां और बहन और उसके पिता ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news