Gurugram Crime News: साइबर सिटी गुरुग्राम में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिलता ही रहता है. जहां हाल ही में एक मर्सिडीज कार चालक ने 58 वर्षीय बुजुर्ग को मौत के घात उतार दिया. हादसा शनिवार सुबह 5 बजे का है. कार से बुजुर्ग की मौत की वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र के धोभी घाट की है. जब सुबह साढ़े पांच बजे स्कूटी से योग करने जा रहे 58 वर्षीय व्यक्ति को मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी. कार राजीव चौक से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी. न्यू कॉलोनी थाना एसएचओ के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी की गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है और जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी चालक की हुई मौत
बता दें कि इस हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई. वहीं टक्कर लगने के बाद स्कूटी सड़क किनारे जा रहे एक युवक से भिड़ गई. इसमें वह युवक भी घायल हो गया. यह घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर निवासी 58 वर्षीय राकेश सुबह साढ़े पांच बजे योगा करने के लिए घर से निकले थे. जब वह धोबी घाट इलाके में कबीर भवन चौक से गुजर रहे थे, तभी यूपी नंबर की मर्सिडीज कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी.


ये भी पढ़ें: समुद्र की गहराई में खेती के लिए शोध, ग्रीन हाउस गैसों में आ पाएगी कमी


पैदल जा रहा एक व्यक्ति भी चपेट में आया 
टक्कर इतनी जोरदार थी कि राकेश बहुत दूर तक घिसटते चला गया. इस सड़क हादसे में पैदल जा रहे 25 वर्षीय अलवर निवासी राजेश भी चपेट में आ गए. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. उनका इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है.


मार्सिडेज के खुले बलून
सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बिल्कुल धीमी रफ्तार से सड़क पार कर रहे एक्टिवा सवार राकेश को तेज रफतार मर्सिडीज रौंदती हुई आगे निकल गई. टक्कर के बाद मर्सिडीज कार के बलून भी खुल गए. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने मर्सिडीज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


Input: Devender Bhardwaj