Gurugram Crime: घर में चोरी करते पकड़ा गया तो पड़ोसी नाबालिग ने 9 साल की बच्ची को जलाया जिंदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2316894

Gurugram Crime: घर में चोरी करते पकड़ा गया तो पड़ोसी नाबालिग ने 9 साल की बच्ची को जलाया जिंदा

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में पड़ोस मे रहे नाबालिग लड़के ने 9 साल की बच्ची को जिंदा जलाकर मार डाला. लड़का घर में चोरी करने के इरादे से गया था, जिसको देख लड़की के शोर मचाने पर भयानक वारदात को अंजाम दिया. 

Gurugram Crime: घर में चोरी करते पकड़ा गया तो पड़ोसी नाबालिग ने 9 साल की बच्ची को जलाया जिंदा

Gurugram Crime News: गुड़गांव सेक्टर 107 की सिग्नेचर सिलोरा सोसाइटी में 9 साल की बच्ची की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम देने का आरोप पड़ोस में रहने वाले 16 साल के नाबालिग पर लगा है. आरोप है कि नाबालिग को घर पर चोरी करते मासूम ने पकड़ लिया था, जिस पर उसने शोर मचा दिया. इस पर आरोपी नाबालिग ने मासूम का गला दबा दिया और मंदिर से कपूर लेकर बेड पर डाल आग लगा दी. घर से धुआं निकलता देख जब सोसाइटी के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी. मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल ने आग बुझा कर नाबालिग के शव को कब्जे में लिया. डीसीपी की मानें तो आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने कहा कि सुबह करीब 10 बजे कंट्रोल रूम को घटना की सूचना मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पड़ोस के रहने वाले नाबालिग को हिरासत में लिया गया. नाबालिग पर मृतक की मां ने वारदात को अंजाम देने का शक जताया. जब पूछताछ की गई तो सामने आया कि बच्ची की मां आरोपी की मां से मिलने गई थी. इस दौरान आरोपी बच्ची को पढ़ाने के बहाने उनके घर आ गया. कुछ देर तक आरोपी ने बच्ची को पढ़ाया. 

पुलिस के मुताबिक जब बच्ची शौच करने बाथरूम में गई तो आरोपी ने घर में रखे गहने और नकदी चोरी करनी शुरू कर दी. घर में अलमारी खुलने की आवाज सुनकर जब बच्ची बाथरूम से बाहर आई और उसने आरोपी को चोरी करते देख शोर मचाया. आरोपी ने पहले उसका मुंह बंद किया और चुन्नी लेकर उसका गला दबा दिया.

ये भी पढ़ें: Haryana: अब फ्री में होगा किडनी और लिवर ट्रांसप्लांट, इस अस्पताल में मिलेगी सुविधा

आरोप है कि मामले को दूसरा रूप देने के लिए उसने मंदिर से कपूर लेकर बेड पर फेंक कर आग लगा दी. जब आग की सूचना मिलते ही आरोपी और बच्ची की मां मौके पर आई तो आरोपी ने उन्हें गुमराह करने के लिए बताया कि दो लोग बच्ची को मार रहे थे. जिन्होंने घर को आग लगा दी. जब पुलिस ने सख्ती से पूछा तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ. 

डीसीपी वेस्ट करण गोयल की मानें तो मामले की जांच की जा रही है. आरोपी द्वारा घर से चोरी कर बाहर फेंके गए गहने भी कब्जे में ले गई है. मामले की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Input: Devender Bhardwaj

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news