Gurugram: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या, पुरानी रंजिश का मामला
Advertisement

Gurugram: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या, पुरानी रंजिश का मामला

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा गया कि कम से कम 7 से 8 लोगों ने सोनू को बेरहमी से लाठी और डंडों से पीटा. 

Gurugram: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर दुकानदार की हत्या, पुरानी रंजिश का मामला

देवेंद्र भारद्वाज/ गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक बार फिर बदमाशों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. दरअसल 31 दिसंबर की दोपहर करीब 3 बजे के आसपास 8 नकाबपोश बदमाशों ने एक 25 वर्षीय युवक सोनू को लाठी डंडों से बेहरमी से पीटा और गंभीर रूप से घायल करने के बाद बेहोसी की हालत में सोनू को सड़क पर ही पड़ा छोड़ गए. जिसके बाद लोगों ने उसे असपताल पहुंचाया जहां सोनू ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पूरी वारदात के दौरान इंसानियत भी शर्मसार होती हुई नजर आई.

ये भी पढ़ें: Delhi: स्कूटी सवार लड़की को घसीटते ले गए कार सवार 5 लड़के, नग्न अवस्था में मिला शव

बता दें कि जब इस पूरी वारदात को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त बड़ी तादाद में वहां लोग भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी इन बदमाशों के चंगुल से सोनू को छुड़ाने की कोशिश नहीं की जिसके चलते नकाबपोश बदमाशों ने सोनू को बेरहमी से पीटा और जब तक पीटते रहे तब तक कि उनको यकीन ना हो गया हो कि वह मर चुका है.

यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी पर 8 लोग सवार होकर आए हैं. सभी ने अपनी पहचान छुपाने के लिए चेहरे पर नकाब बांधा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने सोनू के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और तफ्तीश शुरू कर दी है वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है.

Trending news