गुरुग्राम में महापंचायत के सदस्यों ने DC को ज्ञापन सौंपकर की युवकों की रिहाई की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1813965

गुरुग्राम में महापंचायत के सदस्यों ने DC को ज्ञापन सौंपकर की युवकों की रिहाई की मांग

Gurugram News: गुरुग्राम के सेक्टर 57 की मस्जिद में हुई आगजनी और इमाम की हत्या के मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए युवक निर्दोष हैं, उनको रिहा किया जाए. 

गुरुग्राम में महापंचायत के सदस्यों ने DC को ज्ञापन सौंपकर की युवकों की रिहाई की मांग

Gurugram News: हरियाणा के नूंह में ब्रजमंडल यात्रा के दौरान भड़की हिंसा के बाद गुरुग्राम में भी उपद्रवियों ने मस्जिद में आग लगाकर इमाम की हत्या कर दी थी. इमाम की हत्या मामले में पुलिस द्वारा कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन स्थानीय लोगों का आरोप है कि वो निर्दोष हैं, पुलिस द्वारा इस मामले की निष्पक्ष जांच नहीं की जा रही. रविवार को इस पूरे मामले की  निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर तिगरा में महापंचायत का आयोजन किया गया. वहीं आज महापंचायत के 101 सदस्यों ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर गिरफ्तार युवकों को रिहा करने की मांग की है. 

गुरुग्राम के सेक्टर 57 की मस्जिद में हुई आगजनी और इमाम की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए युवक निर्दोष हैं, उनको रिहा किया जाए.अपनी मांगों को लेकर आज गुरुग्राम उपायुक्त निशांत कुमार यादव और पुलिस कमिश्नर को महापंचायत कमेटी के सदस्यों ने ज्ञापन भी सौंपा है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime: दिल्ली में बेखौफ बदमाश, लूट का विरोध करने पर 74 वर्षीय बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर की हत्या

गुरुग्राम के तिगरा गांव में कल एक महापंचायत का आयोजन किया गया था, इस महापंचायत में कई गांव के लोगों ने हिस्सा लिया. महापंचायत में 101 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया और उसी कमेटी ने आज उपायुक्त और पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर अपनी मांग रखी हैं.

महापंचायत के सदस्यों द्वारा ज्ञापन सौंपे जाने के बाद गुरुग्राम के उपायुक्त निशांत कुमार यादव नेआश्वासन दिया कि किसी भी निर्दोष शख्स को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वही उपायुक्त ने गुरुग्राम के हालातों पर बोलते हुए कहा कि गुरुग्राम में हालात सामान्य हैं. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार की अफवाहों में नहीं आएं और जिले की शांति व्यवस्था को बनाएं बनाए रखें.

महापंचायत के द्वारा जिला प्रशासन को 7 दिन का अल्टीमेटम दिया गया है. यह अल्टीमेटम उन युवाओं को रिहा करने का है, जिनकी गिरफ्तारी गुरुग्राम पुलिस ने की है. अब ऐसे में देखना होगा कि जिला प्रशासन उन युवाओं को रिहा करता है या फिर दोबारा महापंचायत कोई फैसला लेगी.

Input- Yogesh Kumar

Trending news