Gurugram में 24 घंटे के लिए नहीं होगी पानी की सप्लाई, GMDA ने बताई ये बड़ी वजह
Advertisement

Gurugram में 24 घंटे के लिए नहीं होगी पानी की सप्लाई, GMDA ने बताई ये बड़ी वजह

Gurugram News: गुरुग्राम में 19 दिसंबर की सुबह 8 बजे से 20 दिसंबर की सुबह 8 बजे तक 24 घंटे के लिए पानी की आपूर्ति को बंद रखा जाएगा. इस दौरान लगभग 36 सेक्टर में पानी की सप्लाई नहीं होगी. 

Gurugram में 24 घंटे के लिए नहीं होगी पानी की सप्लाई, GMDA ने बताई ये बड़ी वजह

देवेन्द्र भारद्वाज/गुरुग्राम: अगर आप भी गुरुग्राम  में रहते हैं, तो ये खबर आपके काम की है. यहां रहने वाले लोगों को सोमवार और मंगलवार 2 दिनों तक पानी की समस्या से जूझना पड़ेगा. दरअसल  गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (GMDA) द्वारा  सेक्टर-37 D और आसपास के इलाकों में पेयजल लाइन को मुख्य लाइन से जोड़ने का काम किया जा रहा है, जिसकी वजह से पानी की सप्लाई बाधिक रहेगी.

गुरुग्राम के लगभग 5 लाख लोगों को 19 और 20 दिसंबर को पानी की समस्या का सामना करना पड़ेगा. मिली जानकारी के अनुसार 19 दिसंबर की सुबह 8 बजे से 20 दिसंबर की सुबह 8 बजे तक 24 घंटे के लिए पानी की आपूर्ति को बंद रखा जाएगा. इस दौरान गुरुग्राम के लगभग 36 सेक्टर में पानी की सप्लाई नहीं होगी. 

ये भी पढ़ें- मनोहर लाल ने किया मुफ्त पर वार, बताया-BJP लोगों को क्या बनाना चाहती है

इन जगहों पर नहीं होगी पानी की सप्लाई
पाइप लाइन बिछाने का वजह से गांव खांडसा, सेक्‍टर 67 व 69 से 74, सेक्टर-37सी व डी, सेक्टर-42, एयर फोर्स स्टेशन सोहना रोड, डीएलएफ फेज-1 का डी ब्लॉक और फेज-5 के अलावा आसपास की लगभग 36 से ज्यादा जगहों पर पानी की सप्लाई नहीं होगी. 

टैंकर की व्यवस्था
सप्लाई न होने पर लोगों का जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी जगहों पर टैंकर से पानी सप्लाई किया जाएगा.गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (GMDA) द्वारा लोगों को एक दिन के लिए पानी स्टोर करके रखने की भी सलाह दी गई है.  

बढ़ सकता है समय
अगर पाइप लाइन जोड़ने का काम मंगलवार सुबह क पूरा नहीं होता है, तो लोगों को पानी की सप्लाई के लिए 24 घंटे से ज्यादा समय तक इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि संबंधित अधिकारियों द्वारा 24 घंटे के अंदर पाइप लाइन बिछाने का काम पूरा करने की बात कही गई है. 

Trending news