Gurugram News: कब सुधरेगी गुरुग्राम पुलिस, शिकायत पर कार्रवाई न कर SHO ने की ग्रामीणों से बदतमीजी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1930445

Gurugram News: कब सुधरेगी गुरुग्राम पुलिस, शिकायत पर कार्रवाई न कर SHO ने की ग्रामीणों से बदतमीजी

Protest against SHO: बजघेड़ा SHO के दुर्व्यवहार से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया. कमिश्नर ने ग्रामीणों से 10 दिन में जांच करने और उसके आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. 

 

Gurugram News: कब सुधरेगी गुरुग्राम पुलिस, शिकायत पर कार्रवाई न कर SHO ने की ग्रामीणों से बदतमीजी

Gurugram News: हरियाणा में जनशिकायतों पर कार्रवाई न करने से नाराज गृहमंत्री अनिल विज ने हाल ही में पूरे प्रदेश में 372 जांच अधिकारियों को निलंबित करने के निर्देश जारी किए हैं. इनमें से सबसे ज्यादा शिकायतें गुरुग्राम में तैनात जांच अधिकारियों की मिली थीं. इस बीच इसी तरह का एक और मामला बजघेड़ा से सामने आया है, जहां एसएचओ ने शिकायत पर कार्रवाई न करके ग्रामीणों से बदतमीजी की. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया. 
आरोप है कि ग्रामीण एक शिकायत लेकर थाने गए थे, लेकिन एसएचओ ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की और उल्टा ग्रामीणों से ही बदतमीजी करने लगा. इसको लेकर ग्रामीणों ने ज्ञापन भी सौंपा था, लेकिन फिर भी कार्रवाई नहीं हुई. 

कमिश्नर ने ग्रामीणों से मांगा वक्त
प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों ने एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. ग्रामीणों ने पुलिस कमिश्नर से मुलाकात की. कमिश्नर ने ग्रामीणों से 10 दिन का वक्त मांगा. 10 दिन के अंदर जो रिपोर्ट आएगी, उसके बाद पुलिस कमिश्नर ने ग्रामीणों से कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

ये भी पढ़े-Delhi News: शक के चलते की पत्नी की निर्मम हत्या, आरोपी पति गिरफ्तार

ग्रामीणों ने दी बड़े प्रदर्शन की चेतावनी 
पुलिस कमिश्नर ने इस पूरे मामले को लेकर एक टीम बनाई है, जो 10 दिन के अंदर इस पूरे मामले की जांच करेगी और पुलिस कमिश्नर को रिपोर्ट सौंपेगी. पुलिस कमिश्नर ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया है कि 10 दिन के अंदर यदि एसएचओ के खिलाफ कोई सबूत मिलते हैं तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं ग्रामीणों ने कहा है कि 10 दिन के बाद अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो बड़े स्तर पर प्रदर्शन किया जाएगा.

Input- Devendra bhardwaj

Trending news