बीवी को ट्रांसपोर्टर के सामने परोसकर बनाया अश्लील वीडियो और ठग लिए 60 लाख रुपये, दंपति समेत 3 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1669244

बीवी को ट्रांसपोर्टर के सामने परोसकर बनाया अश्लील वीडियो और ठग लिए 60 लाख रुपये, दंपति समेत 3 गिरफ्तार

Gurugram Crime News: एक महिला ने ट्रांसपोर्टर को सेक्सटॉर्शन का शिकार बनाकर उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उससे लाखों रुपये लिए. इस आरोप में महिला सहित उसके पति और एक साथी रो गिरफ्तार किया गया है. 

बीवी को ट्रांसपोर्टर के सामने परोसकर बनाया अश्लील वीडियो और ठग लिए 60 लाख रुपये, दंपति समेत 3 गिरफ्तार

Gurugram Crime: गुरुग्राम में एक महिला समेत 3 लोगों को पुलिस ने सेक्सटॉर्शन (Sextortion) का रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. गुरुग्राम पुलिस के शिकंजे में आए ये तीनों मिलकर पहले पैसे वाले शिकार को ढूंढते थे और फिर उससे सेक्सटॉर्शन के रूप में लाखों करोड़ों वसूलते थे. अपने आप को तलाक सुदा बताकर पिंकी नाम की इस महिला ने एक ट्रान्सपोर्टर से पहले दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने अपने घर बुलाया. महिला पर आरोप है कि ट्रांसपोर्टर को नशे में कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली. अश्लील वीडियो के बाद पिंकी ने अपने पति के साथ मिलकर ट्रांसपोर्टर को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

प्रीतपाल एसीपी क्राइम का दावा है कि पिंकी पहले बैंक में काम करती थी और महज 31 साल की उम्र में ही अपने पति के साथ सेक्सटॉर्शन का रैकेट चलाना शुरू कर दिया. लोगो की नजरों से बचने के लिए इन्होंने एक और साथी को अपने साथ मिला ड्राई फ्रूट बेचने की कंपनी बनाई, लेकिन असली काम ड्राई फ्रूट बेचना नहीं बल्कि तीनों सेक्सटॉर्शन का धंधा कर रहे थे. तभी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दे ट्रांसपोर्टर से 60 लाख नगद, घर का फर्नीचर, काफी ज्वेलरी और क्रेटा गाड़ी वसूले चुके थी. इसके बाद भी इनका मन नहीं और तीनों की डिमांड लगातार बढ़ रही थी. जिसके चलते उन्होंने फिर ट्रांसपोर्टर से 30 लाख नगदी की नई डिमांड कर दी.

ये भी पढ़ें: सुनो सरकार! शिक्षामंत्री के गृह क्षेत्र में ही स्कूल का क्या बना डाला हाल, कब्जाधारी कर रहे मौज

पुलिस ने बताया कि पिंकी अपने पति तरुण और तीसरे साथी पृथ्वी पाल के कहने पर लगातार 30 लाख की और डिमांड कर रही थी. इससे परेशान को होकर आखिरकार ट्रांसपोर्टर पुलिस के पास पहुंच गया. जिसके बाद गुरुग्राम पुलिस ने इन तीनों को धरदबोचा. अब गुरुग्राम पुलिस इन तीनों को बअदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है. जिससे कि सेक्सटॉर्शन के जरिये वसूली गई रकम और सामान की बरामदगी की जा सके और साथ ही ये पता लगाया जा सके कि और कितने लोगों को ये अपना शिकार बना चुके हैं और कितनों को ये अपना शिकार बनाने वाले थे. 

Input: देवेंद्र भारद्वाज 

Trending news