स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1355732

स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

गुरुग्राम के एक स्पा सेंटर के चंगुल से छूटने के बाद लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे बिना प्रोटेक्शन के शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता था और इसके बदले सेंटर संचालक ग्राहकों से ज्यादा रकम बसूलता था.   

स्पा सेंटर की स्याह सच्चाई आई सामने, रिसेप्शनिस्ट बोली- रोजाना 10-15 ग्राहक करते थे रेप

दिल्ली-NCR: गुरुग्राम के एक स्पा सेंटर की रिसेप्शनिस्ट की जॉब करने वाली किशोरी ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. रिसेप्शनिस्ट पर काम करने वाली लड़की आरोप लगाता हुए कहा है कि रोजाना 10-15 ग्राहक आते हैं और उसका रेप करते हैं. लड़की ने बताया कि वो अपने परिवार को आर्थिक मदद के लिए वहां पर काम करती है. उसने कहा कि स्पा एक वेश्यालय की तरह चलाया जा रहा है.

बीते शुक्रवार को एक निजी मीडिया हाउस को बताते हुए लड़की ने बताया कि उसे इस दौरान कोई राहत नहीं मिली है  एक शख्स कमरे से बाहर निकलता है तो दूसरा कमरे में घुस जाता है. बता दें कि इस पूरे मामले में महिला पुलिस ने दर्ज की है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि उसने स्पा के मालिक और तीन और लोगों के खिलाफ गैंग रेप और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है और उनको हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में श्रमिकों को इलाज के लिए नहीं भटकना पड़ेगा, CM मनोहर लाल ने दी ये बड़ी सौगात

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि वो लोग लड़की के बयान की जांच में लगे हुए हैं. क्योंकि लड़की के कई बयान साफ नहीं हैं. तो दूसरी तरफ लड़की का कहना है कि उसका वीडियो बनाकर स्पा चलाने वाले लोग हमेशा धमकाते रहते हैं. इतना ही नहीं लड़की ने कहा कि जो लोग ज्यादा पैसा देते थे उनको बिना किसी प्रोटेक्शन के संबंध बनाने की छूट भी दी जाती थी. लड़की ने आगे बताया कि बाद में उसे कोई गोली दे दी जाती थी.

आपको बता दें कि गुरुग्राम में इससे पहले एक स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ पुलिस ने कुछ समय पहले किया था. इस पूरे मामले में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. ये स्पा सेंटर गुरुग्राम के सेक्टर-51 में है. इनमें से एक महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी.

Trending news