Gurugram News: हरियाणा की गुरुग्राम STF यूनिट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 5 शूटरों को अत्याधुनिक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. इन अत्याधुनिक हथियारों की कीमत लाखों रुपये हैं, जिनमे से एक ग्लोक पिस्टल है, जिसकी कीमत 12 से 15 लाख रुपये है. गुरुग्राम STF के DSP प्रीतपाल सांगवान के अनुसार, ये शूटर्स गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के विरोधी गैंग के सदस्यों को मारने की तैयारी में थे, लेकिन STF ने इन्हें गिरफ्तार कर कई बड़ी वारदातों को होने से रोक दिया है. बताया जा रहा है कि इन शूटरों के निशाने पर गैंगस्टर कौशल चौधरी का खासमज-खास भी निशाने पर था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 अन्य बदमाशों को किया गया गिरफ्तार 
STF अधिकारी के अनुसार, ये शूटर्स लॉरेंस बिश्नोई के खासम-खास रोहित गोदारा के टच में थे. इन्हें पंजाब, राजस्थान, गुरुग्राम और पटौदी में संगीन वारदातों को अंजाम देना था, लेकिन ये अपने नापाक मंसूबों में कामयाब हो पाते इससे पहले STF ने इन्हें धरदबोचा. DSP प्रीतपाल सांगवान की माने तो STF ने सूचना एकत्रित कर दिनेश को फरुखनगर से शनिवार को गिरफ्तार किया था. उसे 1 दिन के रिमांड पर लिया गया और पूछताछ में जानकारी मिली कि वह लॉरेंस गिरोह के लिए ठिकाना तैयार कर रहा था. उससे पूछताछ में चार अन्य बदमाशों के बारे में भी जानकारी मिली है. इसके बाद STF की टीम ने रविवार रात पंजाब के फाजिल्का के अबोहर से 4 अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. 


ये भी पढ़ें- Delhi Police की तेज रफ्तार गाड़ी ने ली बुजुर्ग की जान, मेट्रो गेट के खंभे को तोड़ा


सोमवार कोर्ट में किया जाएगा
आगे की पूछताछ में अरोपियों ने बताया कि यह पंजाब के बंबइया गिरोह के एक शूटर की हत्या करने की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. इन्हें लॉरेंस गिरोह के ही 1 अन्य व्यक्ति ने पिस्टल उपलब्ध करवाई थी. फिलहाल इन सभी आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर 6 दिन की रिमांड मांगी जाएगी. ऐसा माना जा रहा है कि इनसे पूछताछ में गिरोह के अन्य गुर्गों की जानकारी मिल सकती है.


Input- Devender Bhardwaj


लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।