Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने ली बुजुर्ग की जान, मेट्रो गेट के खंभे को तोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2246665

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने ली बुजुर्ग की जान, मेट्रो गेट के खंभे को तोड़ा

Delhi Road Accident: घटना तड़के सुबह लगभग 3 बजे की है. दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि भीकाजी कामा मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 पर एक एक्सीडेंट हुआ है. दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि घटना में 58 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस ने बुजुर्ग के शव को सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस की तेज रफ्तार गाड़ी ने ली बुजुर्ग की जान, मेट्रो गेट के खंभे को तोड़ा

Delhi Crime News: ऑन ड्यूटी दिल्ली पुलिस के SHO की गाड़ी की तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गाड़ी की रफ्तार इतनी थी कि उसने पहले मेट्रो स्टेशन के ग्रिल को तोड़ा उसके बाद बिजली के खंबे को तोड़ा फिर मेट्रो स्टेशन के गेट के खंभे को तोड़ा. इस हादसे में 58 साल का बुजुर्ग बैजनाथ चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक घटना तड़के सुबह लगभग 3 बजे की है. दिल्ली पुलिस को कॉल मिली थी कि भीकाजी कामा मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 पर एक एक्सीडेंट हुआ है. दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि घटना में 58 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई. पुलिस ने बुजुर्ग के शव को सफदरजंग अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

इस घटना में कई बातें हैं जो चौंकाने वाली है. दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक SHO की गाड़ी कांस्टेबल प्रदीप चला रहा था. जो कि राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में पोस्टेड है. इतनी रफ्तार से गाड़ी चलाने की वजह क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. साथ ही साथ कांस्टेबल ड्राइवर नशे में था. इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ये भी साफ नहीं है कि घटना के समय इस गाड़ी में सिर्फ कांस्टेबल था या और भी कोई था.

ये भी पढ़ें: Kashmir Trip: गर्मी में लेना है सर्दी का मजा तो आज ही बुक करें कश्मीर टूर पैकेज

मगर इस पूरी जांच पर मृतक बैजनाथ की बेटी सवालिया निशान उठा रही है. मृतक बैजनाथ की बेटी नेशनल स्तर की रेसलर है. उसने आरोप लगाया है कि घटना के कई घंटे बाद भी दिल्ली पुलिस ने उन्हें सही-सही जानकारी नहीं दी है. रात की घटना के बावजूद दूसरे दिन दोपहर तक दिल्ली पुलिस ने उसे मृतक पिता का चेहरा भी नहीं दिखाया है. 

वहीं जिस तरह से दिल्ली पुलिस मृतक की बेटि को घुमा रही है आरोप है कि कहीं न कहीं दिल्ली पुलिस इस घटना में आरोपी पुलिसवालों को बचाने की कोशिश कर रही है. अपने पिता की मौत के बाद रेसलर बेटी के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. घटना के घंटो बाद भी उसके पिता की मौत कैसे हुई आरोपी कौन-कौन है यह बिल्कुल साफ नहीं हो रहा है. 

हालांकि घटनास्थल की स्थिति देखकर यह साफ लग रहा है कि पुलिस की गाड़ी बेहद रफ्तार में थी, जिसके कारण यह हादसा हुआ है. मेट्रो स्टेशन पर जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिसमें हो सकता है इस पूरे घटना की सच्चाई कैद हुई हो. अब मृतक की बेटी की यह मांग है कि इस पूरे घटना की निष्पक्ष रूप से जांच हो. सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाले जाए, जिससे पता लग सके कि आरोपी पुलिस वाला कौन है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. मृतक बैजनाथ लीला पैलेस होटल में कार्यरत थे और वह रोजाना मॉर्निंग वाक पर निकलते थे.

Input: मुकेश सिंह

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news