क्लब के बाउंसरों ने युवती और मंगेतर को पीटकर सड़क पर फेंका, इस 'Request' पर बिगड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1523756

क्लब के बाउंसरों ने युवती और मंगेतर को पीटकर सड़क पर फेंका, इस 'Request' पर बिगड़ी बात

सेक्टर 29 के एक क्लब में युवती और उसके मंगेतर को बाउंसरों द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दोनों को काफी चोटें आई हैं. सेक्टर 29 थाना के एसएचओ पवन कुमार के मुताबिक दोषियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

क्लब के बाउंसरों ने युवती और मंगेतर को पीटकर सड़क पर फेंका, इस 'Request' पर बिगड़ी बात

गुरुग्राम : सेक्टर 29 के एक क्लब में युवती और उसके मंगेतर को बाउंसरों द्वारा पीटे जाने का मामला सामने आया है. इस घटना में दोनों को काफी चोटें आई हैं. सेक्टर 29 थाना के एसएचओ पवन कुमार के मुताबिक दोषियों के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने क्लब के एक बाउंसर के खिलाफ केस दर्ज किया है. 

पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात सेक्टर 29 के स्ट्राइकर 29 क्लब में हुई. न्यू रेलवे रोड निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने मंगेतर के साथ क्लब गई थी. रात के 2 बजे के आसपास जब हम बिल चुकाने के बाद निकलने वाले थे, क्लब में एक बाउंसर ने युवती के मंगेतर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. जब युवती ने हस्तक्षेप किया तो एक महिला बाउंसर और एक पुरुष बाउंसर ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया. बाउंसरों ने उन्हें लात घूंसे मारे और कई बार धक्का दिया.

ये भी पढ़ें: JEE Advanced Exam को लेकर शिक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला, अब ऐसे छात्रों की मुराद भी होगी पूरी

राहगीर ने पुलिस को सूचना दी 
इतना ही नहीं बाउंसरों ने उन्हें क्लब से बाहर सड़क पर फेंक दिया और हमें शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी. एक राहगीर ने घटना की सूचना इमरजेंसी नंबर 112 पर दी, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. युवती ने संदीप नाम के एक बाउंसर पर भी शक जताया और दावा किया कि बाकी लोगों के सामने आने पर वह उन्हें पहचान सकती है.

जाने के लिए कहने पर कस्टमर ने की बदतमीजी 
क्लब स्ट्राइकर 29 के महाप्रबंधक सचिन लिम्बु का कहना है कि युवती और दो लोग रात करीब 10 बजे पहुंचे थे. रात 2.30 बजे बंद होने के समय हमने उनसे जाने का अनुरोध किया, क्योंकि कर्मचारियों को घर जाना था. कस्टमर ने कुछ और मिनट रहने देने का अनुरोध किया. आधे घंटे के बाद हमने उनसे फिर से जाने का अनुरोध किया, लेकिन वे बहस करने लगे. दोनों नशे में थे और कहने लगे कि वे गुरुग्राम में वरिष्ठ अधिकारियों को जानते हैं.

इसके बाद हमारे बाउंसरों ने दोनों को क्लब से निकाल दिया. इसके बाद युवरती और उसके साथी ने पार्किंग क्षेत्र में हंगामा किया. हमने पुलिस को भी सूचित किया.. हम जांच एजेंसी के साथ सहयोग करेंगे. पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता और उसके मंगेतर को चोटें आई हैं.