नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर इलाके में शनिवार की रात हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और NSG की टीम को इसकी जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची NSG की टीम ने काफी मशक्कत के बाद ग्रेनेड को डिफ्यूज किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: Big News: दिल्ली के गफ्फार मार्केट में लगी भीषण आग, मौके पर 39 दमकल गाड़ियां मौजूद


जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात मयूर विहार के डीएनडी फ्लाई ओवर के पास हैंड ग्रेनेड मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही मयूर विहार थाना पुलिस की टीम और पूर्वी दिल्ली जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी एनएसजी की टीम को दी. मौके पर पहुंची NSG की टीम ने काफी जांच के बाद ग्रेनेड को डिफ्यूज कर जब्त कर लिया.



दिल्ली में विस्फोटक मिलने का ये पहला मामला नहीं है. 25 अप्रैल को दक्षिणी दिल्ली के मोहम्मदपुर इलाके में भी हैंड ग्रेनेड मिलने की जानकारी सामने आई थी. सूचना पर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची थी. 


इससे पहले दिल्ली के सीमापुरी इलाके के एक घर से आईईडी (IED) मिला था. दिल्ली पुलिस की तलाशी के दौरान एक बैग में सीलबंद संदिग्ध पैकेट में यह आईईडी मिला. इससे पहले दिल्ली के गाजीपुर फूल मंडी इलाके में भी विस्फोटक से भरा बैग मिल चुका है. इसमें आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट का मिश्रण था.


WATCH LIVE TV