IPL 2024: भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की घर वापसी हो गई है. हार्दिक पांड्या ने खुद इसकी पुष्टि कर उन के ऊपर चल रही सभी अटकलों पर विराम लगा दिया. हार्दिक पांड्या ने एक पोस्ट शेयर किया. इसमें हार्दिक मुंबई इंडियंस(Mumbai Indians) की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने इसी के साथ लिखा  होम, मी होम. दरअसल, 'मी' को उन्होंने एमआई लिखा है, जो कि मुंबई इंडियंस की शॉर्ट फॉर्म है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है. वह अब आईपीएल के अगले सीजन में मुंबई के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. हालांकि टीम की कमान हार्दिक संभालेंगे या फिर रोहित शर्मा ही इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है.


कौन बनेगा कप्तान 
हार्दिक पांड्या के मुंबई की टीम में आने के बाद से एक सस्पेंस पैदा हो गया है कि मुंबई की कप्तानी कौन संभालेगा?.  दरअसल रोहित शर्मा पिछले कई सालों से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. इतना ही नहीं रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं. उनकी कप्तानी में मुंबई की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. उनकी शानदार कप्तानी की बदौलत ही मुंबई की टीम 5 बार आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही हैं. वहीं मुंबई के साथ-साथ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ही एक ऐसी टीम है, जिसने 5 खिताब जीते हैं . वहीं हार्दिक पांड्या इससे पहले गुजरात की टीम की कमान संभाल रहे थे. उनकी कप्तानी में गुजरात की टीम डेब्यू सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही. वहीं एक बार उपविजेता भी रही. ऐसे में गुजरात में कप्तानी करने के बाद क्या हार्दिक पांड्या मुंबई में बतौर खिलाड़ी कैसे खेलेंगे. 


हार्दिक पांड्या को गुजरात की टीम ने 15 करोड़ की भारी भरकम रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था. ऐसा माना जा रहा है कि भावी योजनाओं पर  फोकस करते हुए पांड्या को जोड़ा है, क्योंकि 2025 में  ‘मेगा ऑक्शन’ होगा और सभी फ्रेंचाइजी युवा खिलाड़ियों के साथ मजबूत टीम बनाने की कोशिश करेगी.