Ambala Accident: अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2261087

Ambala Accident: अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत

Ambala Road Accident: अंबाला में मोहड़ा के नजदीक अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रेवलर बस कैंटर में पीछे से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

Ambala Accident: अंबाला में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 7 लोगों की मौत

Ambala Accident News: हरियाणा के अंबाला से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां ट्रेवलर बस कैंटर में पीछे से टकरा गई. टक्कर इतनी खतरनाक थी कि बस के परखच्चे उड़ गए. इस भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. 

 

वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे लोग
बुलंदशहर शहर से ट्रेवलर बस में लगभग 30 लोग सवार होकर वैष्णो देवी दर्शन के लिए जा रहे थे. इस दौरान अंबाला में मोहड़ा के नजदीक अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर बस पीछे से कैंटर में जाकर टकरा गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि ट्रेवलर बस के परखच्चे उड़ गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार, इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई वहीं लगभग 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सभी घायलों का अंबाला सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घायलों में 6 लोगों की हालत गंभीर है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: दिल्लीवासियों को अभी नहीं मिलेगी चुभती-जलती गर्मी से राहत, जानें कब होगी मॉनसून की दस्तक

बस में एक ही परिवार के लोग 
मिली जानकारी के अनुसार, बस में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सभी लोग बुलंदशहर शहर से ट्रेवलर बस में माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए. 

हादसे की वजह जानने में जुटी पुलिस
हादसा सुबह के समय हुआ, इस दौरान बस में मौजूद सभी लोग सो रहे थे. वहीं अब तक हादसे के कारण का पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शुरुआती जांच के अनुसार, ड्राइवर की आंख लगने की वजह से बस खड़े टैंकर से टकरा गई. 

Input- Aman Kapoor

 

Trending news