Jind News: CM बन गए तो क्या राहुल गांधी से करेंगे मुकाबला, बीरेंद्र सिंह का नायब सैनी से सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2358733

Jind News: CM बन गए तो क्या राहुल गांधी से करेंगे मुकाबला, बीरेंद्र सिंह का नायब सैनी से सवाल

हरियाणा में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीति का पारा बढ़ने लगा है. सभी नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने लगे है.

Jind News: CM बन गए तो क्या राहुल गांधी से करेंगे मुकाबला, बीरेंद्र सिंह का नायब सैनी से सवाल

Jind News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीति का पारा बढ़ने लगा है. सभी नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने लगे है. कांग्रेस नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह उचाना हल्के पहुंचे और उन्होंने भाजपा और दुष्यंत चौटाला पर कई मुद्दों को लेकर जमकर निशाना साधा.

दुष्यंत ने कहा था कि लोगों ने बीजेपी की भड़क हमारे ऊपर निकाल दी और हम विधानसभा में दोगुनी रफ्तार से चुनावी मैदान में उतरेंगे के सवाल पर बीरेंद्र सिंह ने चुटकी ली. उन्होंने कहा कि उसने पहले तो जितने पैसे कमाए हैं, वह लोगों को बता दें. ईमानदारी से बता दें, कितने पैसे कमाए हैं. कितने हजार करोड़. फिर लोग थोड़ी बहुत तेरी बात सुनेंगे. वरना बात नहीं सुनते.

सीएम सैनी ने कहा था कि कांग्रेस एक झूठ की पार्टी है और राहुल गांधी उनका सरगना के सवाल पर कहा कि कौन नायब सैनी. सीएम बनने से क्या राहुल गांधी का मुकाबला करेंगे. मुझे पता है  जो आदमी बड़ा बनना चाहता है. राजनीतिक तौर पर उसे भाषा पर संयम रखना चाहिए और कहीं ना कहीं राहुल गांधी के बारे में जो ये बातें करते हैं. उनको पता है राहुल गांधी जब चेन्नई से यात्रा शुरू करता है. तब लाखों लोग उसके साथ चलते हैं और जब मुंबई में अपनी यात्रा खत्म करते हैं तो 7-8 लाख लोग रैली में इकट्ठा होते हैं. जिस आदमी का इस देश की राजनीति में अपना एक स्थान है. उसके या उसकी नीतियों की तो आप बात कर सकते हो जो आपको पसंद नहीं होगी. क्योंकि आप दूसरी पार्टी में हो, लेकिन यह कहना कि ये कुछ नहीं है या कुछ और बोलना. ये सब छोटी बातें हैं.

ये भी पढ़ें:  Fatehabad: घर के टॉयलेट सीट में छिपा ब्लैक कोबरा, सामने आया वीडियो

अग्निवीर के मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि कुछ नहीं है यह तो. अगर आप आप 22-23 साल की उम्र में उन्हें घर भेज देते हो, कितने ही पैसे देने की बात करो, कितना ही रिटायरमेंट पर पैसा देने की बात करो. इससे देश की फौज जब तक मजबूत नहीं होगी. उन्होंने कहा कि अपने तरीके से यह बात सोचता हूं कि इस देश की फौज को कमजोर करने की कोई बात है तो उसमें अग्निवीर भी एक बात है और अग्निवीर को जो कमजोर करने की बात है, वह देश की सुरक्षा के लिए एक अच्छी बात नहीं है. 

विधानसभा में इनेलो, बसपा व दूसरी पार्टियों के गठबंधन के सवाल पर कहा कि सभी पार्टियां मिलाकर 4% वोट भी नहीं ले पाएंगे. इसमें जेजेपी भी आ गई. जनता का ध्यान सिर्फ कांग्रेस की तरफ है और कांग्रेस 70% का कोटा पार करने का प्रयास करेगी. 

Input: गुलशन चावला

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news