Charkhi Dadri News: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. BJP और कांग्रेस के नेता लगातार एक-दूसके पर आरोप लगा रहे हैं. इस जुबानी जंग में अब दंगल गर्ल व भाजपा नेत्री बबीता फोगाट की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने हरियणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा और सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दंगल गर्ल व भाजपा नेत्री बबीता फोगाट ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर फोगाट बहनों के साथ धोखा करने के आरोप लगाए हैं. बबीता ने कहा कि हुड्‌डा सरकार की खेल नीति के तहत उनको व गीता फोगाट को डीएसपी के पद पर नियुक्ति नहीं दी. हालांकि, उन्हें कोर्ट से न्याय मिला और दोनों बहनों को भाजपा सरकार ने सम्मान से नौकरी ज्वाइन करवाई. कांग्रेस सरकार में बापू-बेटा ने खिलाड़ियों का हक मारते हुए भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है.


ये भी पढ़ें- Budget 2024: बजट में बिहार और आंध्र प्रदेश पर केंद्र मेहरबान, आतिशी ने कहा- दिल्ली को कुछ नहीं मिला


दरअसल, बबीता फोगाट मंगलवार को चरखी दादरी स्थित अपने निवास पर प्रेस वार्ता को संबोधित कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्‌डा व सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा पर वादा खिलाफी के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान बबीता व गीता फोगाट को डीएसपी नहीं बनाया. उन्हें अपना हक पाने के लिए कोर्ट जाकर लड़ाई लड़नी पड़ी, जिसके बाद उन्हें उनका हक मिला. बबीता ने कहा कि हुड्‌डा सरकार के दौरान फोगाट बहनों के साथ ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा के खिलाड़ियों के साथ अन्याय व धोखा हुआ है. 


बबीता फोगाट ने दीपेंद्र हुड्‌डा पर सदन में झूठे आंकड़े पेश करने के आरोप लगाते हुए कहा कि हरियाणा अब कांग्रेस से हिसाब मांगेगा. इस दौरान बबीता ने जजपा और इनेलो पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ये दोनों 'एक थी पार्टी' के नाम विख्यात हो गई हैं. साथ ही बबीता ने आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी भी पेश करते हुए कहा कि यदि पार्टी हाईकमान उन्हें मौका देंगे तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी.


Input- Pushpender Kumar