Panchkula News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, हर घर तक पहुंचाएगी पार्टी की विचारधारा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2311359

Panchkula News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, हर घर तक पहुंचाएगी पार्टी की विचारधारा

Haryana Assembly Elections: हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर गुरुवार को संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने पार्टी कार्यालय पंचकमल में 90 की 90 विधानसभाओं से आए बूथ स्तर (बीएलए-1) कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक ली. बैठक में संगठन मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया. 

Panchkula News: विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, हर घर तक पहुंचाएगी पार्टी की विचारधारा

Panchkula News: पंचकूला में विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए भाजपा बूथ स्तर तक माइक्रो मैनेजमेंट की प्लानिंग के साथ जुट गई है विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की हर परिवार से जुड़ने की प्लानिंग है. इसी योजना के तहत भाजपा मोदी और नायब सरकार की गारंटी, उपलब्धियों, योजनाओं और पार्टी की विचारधारा को घर-घर पहुंचाने के काम में लग गई है. हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लक्ष्य को लेकर गुरुवार को संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने पार्टी कार्यालय पंचकमल में 90 की 90 विधानसभाओं से आए बूथ स्तर (बीएलए-1) कार्यकर्ताओं की संगठनात्मक बैठक ली. बैठक में संगठन मंत्री ने कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का मूल मंत्र दिया. इस बैठक में प्रदेश के तीनों महामंत्री मोहन लाल बड़ौली, डा. अर्चना गुप्ता और सुरेंद्र पूनिया, चुनाव प्रबंधन के प्रदेश संयोजक विशाल सेठ, आईटी के प्रदेश प्रमुख आदित्य चावला आदि उपस्थित रहे.

संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार की हर नीति जनहितैषी है. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा की योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों की जानकारी दें और हर एक बूथ पर भाजपा को रिकार्ड मतों से जिताएं. उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसमें छोटे कार्यकर्ता को बड़ा नेता बनाया जाता है. बीएलए-1 सहित सभी कार्यकर्ता संकल्प के साथ भाजपा को और अधिक मजबूत कर हर बूथ की जीत के साथ चुनाव जीतना सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ें- IPC-CRPC की छुट्टी, 1 जुलाई से लागू होंगे नए अपराधिक कानून, दिल्ली के 25 हजार अधिकारियों को मिला प्रशिक्षण

संगठन मंत्री ने कहा कि बूथ पर संगठनात्मक व चुनावी गतिविधियों को गति देने के लिए सभी त्रिदेव को इसमें अपनी विशेष भूमिका निभानी होगी. बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र को आत्मसात करते हुए सभी कार्यकर्ता बूथ को और अधिक मजबूत करने के साथ-साथ नए लोगों को भी पार्टी से जोड़ें. उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं का लगाव भाजपा के प्रति बहुत ज्यादा है, ऐसे में युवाओं को पार्टी की नीतियों के बारे में जरूर बताएं. युवाओं को यह भी बताएं कि भाजपा के लिए देशहित सर्वप्रथम है. भाजपा देशहित में ही काम करने वाली पार्टी है.

बैठक में बोलते हुए संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पार्टी की नीतियों को हर व्यक्ति तक पहुंचाने का कारगर उपाय है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए हम स्थानीय समस्याओं को भी जान सकेंगे. जिससे चुनावी रणनीति बनाने में मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि संगठन ही सेवा के मंत्र के साथ सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए लोगों का सहयोग करें. भाजपा ने सबका साथ-सबका विकास के मंत्र के साथ समाज के सभी वर्गों का भला किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा हरियाणा में तीसरी बार भारी बहुमत से सरकार बनाएगी. संगठन मंत्री ने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया. 

प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता ने बैठक में बोलते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर 2014 में केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और इसके बाद भाजपा लगातार चुनाव जीतती आ रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में देश और प्रदेश के विकास की गति तेज हुई. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की आर्थिक व्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ जनकल्याणकारी योजनाओं को भी धरातल पर लागू किया, जिसका लाभ देश और प्रदेशवासियों ने उठाया.  प्रदेश की जनता को भाजपा सरकार पर गर्व है.  गुप्ता ने कार्यकर्ताओं से उनकी मन की बाते भी सुनी और सुझाव भी मांगे.

गुप्ता ने कार्यकर्ताओं के सामने संगठन से जुड़ी बातों और योजनाओं को विस्तारपूर्वक रखा. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अभी से बूथ जीतने के काम में जुट जाएं. कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से केंद्र में तीसरी बार मोदी सरकार बनी है. अब विधानसभा चुनाव में समय कम बचा है, इसलिए हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के काम में पूरी ताकत के साथ जुट जाएं. उन्होंने कहा कि आप लोगों की मेहनत के दम पर हरियाणा में तीसरी बार सरकार बनाने का रिकार्ड भी भाजपा के नाम होना तय है.

Input- Divya Rani

Trending news