Haryana News: चांदपुर की ढाणी में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर फोड़े मटके और किया रोड जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2305802

Haryana News: चांदपुर की ढाणी में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर फोड़े मटके और किया रोड जाम

Water Crisis: रेवाड़ी बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी में बीते 40 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है. लोगों को इसका कोई समाधान नहीं मिल रहा. वहीं ग्रामीणों ने आज सड़क के बीचो-बीच टायर डालकर रोड जाम कर दिया.

Haryana News: चांदपुर की ढाणी में पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने सड़क पर फोड़े मटके और किया रोड जाम

Haryana News: रेवाड़ी मे पानी की किल्लत को लेकर चांदपुर की ढाणी के ग्रामीणों ने आज सुबह रेवाड़ी-बावल रोड जाम कर दिया और धरने पर बैठ गए. महिलाओं ने रोष  में सड़क पर पानी के खाली मटके भी फोड़े और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. तकरीबन डेढ़ घंटा बीत जाने के बावजूद उच्च अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने से ग्रामीणों में और भी गुस्सा बना हुआ है. जहां एक और ग्रामीणों ने जाम लगाया तो इस जाम के कारण कंपनी जाने वाले कर्मचारी काफी परेशान नजर आए.

सड़कों के बीच टायर डालकर किया रोड जाम 
मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी बावल रोड स्थित चांदपुर की ढाणी में बीते 40 दिनों से पानी की समस्या बनी हुई है. जिसको लेकर ग्रामीण अधिकारियों और मंत्री से भी मिल चुके हैं, लेकिन बावजूद इसके कोई समाधान नहीं निकला. गोसाई ग्रामीणों ने आज सड़क के बीचो-बीच टायर डालकर रोड जाम कर दिया. रोड जाम की सूचना मिलते ही मौके पर मॉडल टाउन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों को मौके पर बुलाने और समस्या से निजात दिलाने की मांग की. उच्च अधिकारियों के यहां न पहुंचने तक जाम लगाए रखने की बात ग्रामीण कह रहे हैं..

कंपनी पहुंचने में कर्मचारियों को हो रही है परेशानी 
मॉडल टाउन थाना प्रभारी का कहना है कि पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने यह जाम लगाया हुआ है. उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी गई है वह भी मौके पर पहुंच रहे हैं और जल्दी जाम को खुलवा दिया जाएगा. आपको बता दें कि रेवाड़ी जिले की विधानसभा बावल में कई फैक्ट्री और कंपनियां स्थापित है और कंपनी की बस व कर्मचारी को वहां तक पहुंचने के लिए मुख्य रास्ता रेवाड़ी बावल मार्ग ही है. जिसे ग्रामीणों ने जाम किया हुआ है. जिस कारण समय पर कंपनी पहुंचने में कर्मचारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Input: Naveen

 

Trending news