Haryana News: हल्की बारिश ने शहर की खोली पोल, सीवर व्यवस्था हुई ठप्प, बेसुध अधिकारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2317897

Haryana News: हल्की बारिश ने शहर की खोली पोल, सीवर व्यवस्था हुई ठप्प, बेसुध अधिकारी

Haryana Weather: हारियाणा के चरखी दादरी में हुई हल्की बारिश ने शहर के सफाई व्यवस्था की पोल खाल दी है. यहां बारिश से पहले  बिजली-पानी की समस्या चल रही थी, लेकिन बारिश होने के बाद सीवर व्यवस्था भी ठप्प हो गई है.

 

Haryana News: हल्की बारिश ने शहर की खोली पोल, सीवर व्यवस्था हुई ठप्प, बेसुध अधिकारी

Charkhi Dadri News: मानसून की शुरुआत ने हरियाणा के  दादरी शहर की पोल खोल दी है. रात को हुई हल्की बारिश के बाद सीवर व्यवस्था ठप्प हो गई. वहीं बिजली व पानी की समस्या झेल रहे दादरी शहर के निवासियों का अब गुस्सा फूटने लगा है. नागरिकों ने झाड़ू चौक पर रास्ते को रोकते हुए रोड जाम कर दिया. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों द्वारा सुध नहीं लेने व लगातार हो रही परेशानियों के चलते रोष प्रदर्शन किया. साथ ही कहा कि जल्द समाधान नहीं हुआ तो रोड जाम के अलावा बड़ा आंदोलन करने पर मजबूर होंगे.

लोगों को करना पड़ा परेशानी का सामना
बता दें कि पुराना शहर क्षेत्र में बिजली-पानी की समस्या काफी समय से चल रही है. अब बारिश होने के कारण सीवर बंद होने से गंदा पानी घरों में घुसने लगा है. ऐसे में AAP नेता रिंपी फोगाट की अगुवाई में महिलाओं ने पुरुषों के साथ मिलकर झाड़ू चौक के समीप रोड पर अवरोध लगाते हुए जाम कर दिया. जाम लगने के कारण शहर के अंदरुनी क्षेत्रों में वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना झेलना पड़ा. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों को काफी देर तक समझाया. 

ये भी पढ़ें-  फतेहाबाद में मानसून की पहली बरसात, निचले इलाकों में भरा पानी, प्रशासन के दावे फेल

बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे लोग  
हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नागरिकों को समझाने का काफी प्रयास किया. स्थानीय निवासी रिंपी फोगाट, डा. सुदेश कुमार, कमलेश, सावित्री और शर्मिला सहीत कई लोगों ने बताया कि बार-बार अधिकारियों को अवगत कराने के बाद भी कोई सुध नहीं ली गई. बारिश से पहले जहां बिजली-पानी की परेशानियां हो रही थी वहीं अब सीवर भी ओवरफ्लो हो गए है. ऐसे में मजबूर होकर रोड जाम करना पड़ रहा है. साथ ही कहा कि प्रशासन ने अगर कोई ठोस समाधान नहीं किया तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा.

इनपुट- Pushpender Kumar

Trending news