Haryana News: PM मोदी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष, BJP ने कहा- 'सदबुद्धि दे भगवान'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1885321

Haryana News: PM मोदी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष, BJP ने कहा- 'सदबुद्धि दे भगवान'

Palwal News: हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा PM मोदी और CM मनोहर लाल के लिए गलत टिप्पणी करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद BJP ने शांति मार्च निकालकर  'रघुपति राघव राजा राम उदयभान को सदबुद्धि दे भगवान' का स्लोगन पढ़ा. 

Haryana News: PM मोदी पर टिप्पणी कर बुरे फंसे हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष, BJP ने कहा- 'सदबुद्धि दे भगवान'

Palwal News: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी द्वारा BSP सांसद दानिश अली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्तेमाल का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में दानिश अली ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर इस मामले को विशेषाधिकार समिति को भेजने का अनुरोध किया है. वहीं अब हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा PM मोदी और CM मनोहर लाल के लिए गलत टिप्पणी करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद BJP कांग्रेस पर हमलावर है. 

क्या है पूरा मामला
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने यमुनानगर में एक कार्यक्रम के दौरान PM मोदी और CM मनोहर लाल के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया. प्रदेशाध्यक्ष ने BJP को घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों की सरकार बताते हुए कई गलत शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके बाद से BJP नेता लगातार कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं. 

BJP का शांति मार्च
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान की टिप्पणी के बाद आज उनके ग्रह क्षेत्र होडल में भाजपा द्वारा शांति मार्च निकाला जा रहा है, जिसकी अगुवाई तीनों भाजपा विधायक कर रहे हैं. इस मार्च में  'रघुपति राघव राजा राम उदयभान को सदबुद्धि दे भगवान' का स्लोगन बोला जा रहा है. मार्च में काफी संख्या में BJP कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं, ये मार्च कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के आवास के सामने तक निकाला जाएगा. 

 ये भी पढ़ें- India-Canada Diplomatic Tensions: कनाडा तनाव के बीच मोदी सरकार का बड़ा फैसला, वीजा सेवाओं के बाद अब रद्द होगा OCI

कांग्रेस का प्रदर्शन 
एक ओर BJP कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के खिलाफ शांति मार्च निकाल रही है, वहीं दूसरी ओर प्रदेशाध्यक्ष के आवास पर भी प्रदर्शन चल रहा है. कांग्रेस पिछड़े वर्ग की महिलाओं के लिए आरक्षण की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है, जिसमें उदयभान के सैकड़ों समर्थक और कार्यकर्ता मौजूद हैं. ये प्रदर्शन प्रदेशाध्यक्ष के बेटे की अगुवाई में किया जा रहा है, इसमें उदयभान मौजूद नहीं हैं. 

पुलिस बल तैनात
BJP और कांग्रेस के बीच टकराव की स्थिति को देखते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के घर के बाहर काफी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है, जिससे किसी भी विवाद की स्थिति से निपटा जा सके. 

Input- Rushtam Jakhar

 

 

Trending news