Haryana Crime: शहर थाना गोहाना क्षेत्र में मामा के घर में रह रहे किशोर की आपसी कहासुनी की रंजिश के चलते सुए (बर्फ तोड़ने वाला) से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव गृह में रखवा दिया है. परिजनों ने चार से पांच युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोहाना निवासी बंसी बाल्मीकि ने बताया कि उसका भतीजा विवेक (17) बचपन से उनके पास रहता था. कुछ दिन पहले उसकी युवकों के साथ झगड़ा हुआ था. इसके बाद गढ़ी निवासी युवक ने उस पर सुए से हमला कर दिया. हाल में वह 12वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहा था, वहीं परिजनों ने बताया की दो युवक ने देर शाम बुलाने के लिए आए थे.


ये भी पढ़ेंः Accident News: दिल्ली में फिर दिखा रफ्तार का कहर, सड़क हादसे में 29 साल के युवक की हुई मौत


उन्होंने बताया कि युवक ने उसे मोमोज खाने का बहाना बनाकर साथ में ले गए. वह अपनी स्कूटी पर सवार होकर उन लड़कों के साथ चला गया. मोमोज खाते समय तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने उस पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला कर घायल कर दिया. घायल अवस्था में उसे लेकर नागरिक अस्पताल गोहाना में पहुंचे.


जहां से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर अस्पताल में रेफर कर दिया. अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि विवेक अपने मामा के घर पर बाल्मीकि बस्ती में रहता था. कुछ दिनों पहले उसका कुछ युवकों के साथ झगड़ा भी हुआ था, जिसे पंचायती तौर पर निपटा लिया गया था. उसकी रंजिश के चलते उसके भतीजे की हत्या की गई है.


ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: STF ने 5 बाइक समेत एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, नशा करने के लिए करता था अपराध


किशोर की हत्या के मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर अस्पताल के शव गृह में रखवाया है. परिजनों ने चार से पांच युवकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. इस संबंध में पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, हालांकि पुलिस ने मीडिया के सामने कुछ बोलने से मना कर दिया है.