Delhi Crime News: STF ने 5 बाइक समेत एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, नशा करने के लिए करता था अपराध
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1799760

Delhi Crime News: STF ने 5 बाइक समेत एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, नशा करने के लिए करता था अपराध

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की STF ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने उसके पास से 5 दोपहिया वाहन चोरी के भी बरामद किए हैं.

 

Delhi Crime News: STF ने 5 बाइक समेत एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, नशा करने के लिए करता था अपराध

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस ऑटो लिफ्टर के कब्जे से 5 दोपहिया वाहन चोरी के भी बरामद किए हैं. पुलिस की गिरफ्त में खड़ा है यह शातिर ऑटो लिफ्टर अब्दुल हक्कानी है, जो वेस्ट गोरख पार्क शाहदरा इलाके का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार यह शातिर ऑटो लिफ्टर आसानी से पैसे कमाने के लिए वह नशीली दबाव शराब की लत को पूरा करने के लिए अपराध किया करता था. पुलिस ने इस शातिर ऑटो लिफ्टर को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने न्यू जाफराबाद वेलकम इलाके के पास जाल बिछाया और एक काले रंग की रॉयल एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया तो उस पर सवार व्यक्ति ने तुरंत यू-टर्न लेने की कोशिश की, लेकिन सर तक पुलिस कर्मचारियों ने उस पर काबू पा लिया.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime News: साइबर ठगों ने पुलिस को बनाया निशाना, Whatsapp पर फेक डीपी लगा दरोगा से ठगे पैसे

 

पुलिस ने जब मोटरसाइकिल के दस्तावेज मांगे मोटरसाइकिल सवार कोई जवाब नहीं दे पाया. पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया और ऑटो लिफ्टिंग के मामलों में खुलासा भी किया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने थाना वेलकम दयालपुर और शकरपुर दिल्ली के क्षेत्र से चोरी किए गए चार और दोपहिया वाहन भी अंबेडकर कॉलेज दिल्ली के पीछे कर्दमपुरी रोड से बरामद किए. फिलहाल पुलिस ने इस ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

अरबिंदो कॉलेज के पास लड़की की हत्या
दिल्ली के मालवीय नगर में अरबिंदो कॉलेज के पास आरोपी लड़के ने लड़कीं पर रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी मौके से फरार हो गया है, जिसकी उम्र करीब 25 साल है. लड़की की बॉडी स्पॉट पर है. रॉड भी वहीं पड़ी हुई है.

Input: Rakesh Chawla

 

 

Trending news