Haryana Crime: बदमाशों के बुलंद हौसलों का एक नया नमूना सामने आया है. हरियाणा के बल्लभगढ़ में बदमाशों ने थाने में घुसकर एक युवक पर हमला कर दिया. फरीदाबाद में बिट्टू बजरंगी नाम के एक युवक के ऊपर पथराव हुआ था, जिसके बाद शख्स अपने साथियों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था, लेकिन तभी आरोपियों ने उसपर हमला कर दिया. 40 से 50 हथियारबंद लोगों ने शिकायतकर्ता के ऊपर थाने में ही हमला कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थाने में युवक पर हमला
आज फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बदमाशों ने एक युवक पर थाने में हमला कर दिया. युवक अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था. शिकायतकर्ता के अनुसार उसपर गोलियां चलाई गई थीं.  जिस की शिकायत लेकर वह धोज थाने में गया था, तभी बदमाशों ने उसपर हमला कर दिया.  लेकिन आधिकारिक रूप से अभी तक गोली चलाई जाने की कोई पुष्टि नहीं हुई है.


ये भी पढ़ें: Haryana News: विपक्षी गठबंधन पर राव इंद्रजीत का बयान, मोदी के सामने जो भी आया औंधे मुंह गिरा


 


पुलिस के सामने हमला
संबंधित घटना फरीदाबाद के धोज थाने की है. मिली जानकारी के अनुसार जहां बिट्टू बजरंगी नामक युवक पर उनके साथियों सहित थाने में पुलिस की मौजूदगी में हमला किया गया. थाने में अचानक हुए हमले के बाद पुलिस ने अपने हथियारों के दम पर दोनों पक्षों को काबू करते हुए स्थिति को संभाला, जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मामले की नजाकत और गंभीरता को देखते हुए बिट्टू बजरंगी और उनके साथियों को फरीदाबाद nit डीसीपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराने के लिए भेज दिया.


डीसीपी कार्य
शिकायत देने डीसीपी कार्यालय पहुंचे बिट्टू बजरंगी ने बताया कि मैं एक प्रोग्राम में गया था, जहां पर मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ. मुझ पर फायरिंग की गई उसके बाद मैं धोज थाने गया साथियों के साथ. वहां पर भी पुलिस के सामने हमारे ऊपर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी गई. फिलहाल इस मामले में किसी तरह का कोई भी आधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया जा रहा है.